The Case💃

1.3K 91 56
                                    

Continued-

It was the first day of duty after honeymoon for our Mr. & Mrs. Singh...

Mahila Police Thana, Janpad Lucknow.

Haseena was in her cabin, working on some file and Santosh was assissting her..Cheetah was out for duty with Pushpaji and Karishma was doing the paperwork as per HM's order..

A woman came in thana..sweating heavily..Karishma got up and gave some water to her..

W- thankyou Madam..(smiling)..aap please apni senior ko bula sakti hain?

KS- haan bulate hain..pehle aap baithiye..

She sat down..still huffing..Haseena came out with SS..

HM- boliye, kya pareshani hai apko?

W- Madam meri saas aur pati..

SS- marte pit te hain apko?

W- Nahi..wo..

SS- saajish karte hain apke khilaf?

W- ...nahi..

SS- accha samajh gyi..apke maike walon ko tang karte haina?

KS- ama bhakk! Bolne do unhe Santu!! (angrily, SS kept quiet)

HM- shaant KS..baith jaiye aap bhi..

KS nodded..

W- madam mere saas aur pati mujhpar koi badsaluki nhi karte..par..(hesitating)

HM- bejhijhak boliye..(assuring)

W- dekhiye main shuru se batari hun..myself Priyanka..I am a professional dancer..

SS-oh, toh unhe apke profession se problem hai?

HM- SS, agar apne koi aur andaza lagane ki koshish ki toh hum Karishma Singh ko nhi rokenge..

SS looked at KS..who was passing deadly glares to her..she gulped and nodded..

P- mere dancer hone se unhe issue nhi hai....wo chahte hain ki main jaldi se unhe baccha dun..

HM- kya aap chahti hain pregnant hona?

P- nahi na..main abhi apne career pe focus karna chahti hun..Its not ki I don't want a baby..its just I don't want it now..par Abhishek aur meri Saas ko yeh baat samajh mein hi nhi aa rhi..(sadly)

HM- hum apki takleef samajhte hain..aap apne husband aur saas ko aaj 6 baje thane mein laiyega..hamari head constable pushpaji ek bhot acchi counsellor hain..I am sure woh apke gharwalon ko easily convince kar dengi..

P- thanks a lot, madam..mai unhe le aungi..(she left)

KS- hum shukrguzaar hain ki PJ ne hamare saath zor zabardasti nhi ki chhote lalla ke liye..haan thode taane mare par usse zyada kuch nhi..

SS- kya baat hai Madam..aaj PJ ki tareef apke muh se?

HM giggled and KS glared at her..PJ and CC entered..

PJ- kya hogaya? MS aap muskura kyun rhi hain?

HM- kuch nhi PJ..abhi aapse ek zaroori case discuss karna hai..chaliye..(gesturing towards her cabin)

They discussed the case and PJ was ready to counsel the family..it was 6 pm now..

HM(looking at the watch)- aaye nhi yeh log abtak...

Priyanka came with her Mother in law and husband..

MIL/ Husband- Namaste Madam..

HM- namaste..baithiye..

MIL- maaf kijiye madam, yeh pagal hai..yeh bhi koi case hota hai kya? (tauntingly, P looked down)

KS- aap baithiye na, ab toh case darj ho chuka hai..(gritting her teeth, HM calmed her down)

MIL sat woth her son..

Abhishek(A)- kya discuss karna hai apko Madam?

PJ- yahi, ki aapko itni kya jaldi hai bacche ki?

MIL- madam, aap jaanti haina..agar samay par baccha nhi hota toh samaaj mein kitni badnaami hoti hai? Ladki mein kamiyan nikalne lagta hain log..

SS- toh logon ka muh band karvaiye na aunty, apni bahu ko kyu force kar rahi hain? (annoyed)

HM gestured her to keep quiet..

A- Ma'am, baat simple hai, hamari shaadi ko ek saal hone wala hai..aur I think itna kafi hai ek bacche ko lane ke liye..par yeh maanti hi nhi..

MIL- isse bas apne figure ki padi hai..apne kaam ki padi hai..woh toh mera beta bhi kar lega na..aur itne mahinon se toh maine aur Abhi ne isse kaam karne diya na..

AS(while entering)- aur aap kaun hoti hain unhe ijazat dene wali?

All looked at him and saluted..he saluted back..

AS- maaf kijiyega, aap logon ki varta bhang nhi karna chahte the..par humse raha nhi gaya..kisi kaam se iss raste aaye the..socha milte chalen..

A- apka matlab kya tha? Hum uske parivaar wale hain..adhikar hai hamara uspe..

AS- kshama prarthi hain hum shreemaan..par in mahodaya ne apni puri lagan se agar kisi karya ko chuna hai..toh aap koi nhi hote hain unhe rokne wale..unpar apka adhikar hai, raaj nhi hai..samjhe?

HM was overwhelmed listening to him..truly a gem he is.

MIL- aap yeh sab isliye keh rahe hain kyunki apki shaadi nhi hui..

CC- yeh galatfehmi kabse pal rhi hain aap? Sir shadi shuda hain..

P- lagte nhi hain..(smiling at AS)

AS coughed- uhm..ji humara vivah ho chuka hai..Haseena Malik se..(HM smiled)..

A- dekhiye aap honge khule vicharon wale..hum nhi hain..

KS- toh yeh koi garv ka baat nhi hai..badlo apni soch ko..(angrily)

AS- shaant ho jaiye KS..

PJ- sahi keh rhi hain woh..apbi soch ko badaliye samay ke sath..agar apki bahu apne career par focus karna chahti hai..toh usse karne dijiye na..itni mehnat se apna career banaya hai usne..itna haq toh haina uska? Aur agar samaj ke pressure se woh garbhvati ho bhi jayegi na, tab bhi apne bacche ko khush nhi rakh payegi..uski dekh bhaal nhi kar payegi..samajb rhi haina aap, behenji?

MIL- aisa kuch nhi hai..ek bar baccha ho jaye toh uski dekhbhaal karni hi padti hai..

PJ looked at HM helplessly..she sighed..

HM- abhi kafi der ho chuki hai..I think apko 2 din baad aana chahiye..aapas mein ek baar aur baat karne ki koshish kijiye..

They went..

CC- MS aaplog bhi jaiye..aaj hamara night duty hai..

SS- mai bhi rukungi tere sath..

All looked at her teasingly..

SS- ma..matlab mai dekhungi ki yeh so na jaye..(nervously)

PJ- haan haan Santu, dhyan rakhna..kahin yeh so na jaye...(overacting ki barish karte huye)

HM and others chuckled and left for home..

--------------------
  Words- 1000
--------------------

Priyanka seems to be in a tough situation, will Haseena have to face the same?

~Upcoming- Case gets Personal~

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤




After Marriage, Can they Manage?Where stories live. Discover now