THANK YOU FOR 1K+ VOTES AND COMMENTS ON THIS STORY ❤
Continued-
Rohan was playing in the park, while CC was observing him..
Anuseena and team were trying to find the wherabouts of rohan's mother..
SS- MS, Rohan ki mom ka number last shantiganj (fictional) mein tha..fir switched off aa raha hai..
HM- ajeeb hai..jis mandir mein humein Rohan mila tha wo toh iss area se kafi door hai..kuch toh miss kar rahe hain hum..(thinking)
AS- humein lagta hai aage ki yojna shantiganj jaakar banani chahiye..
HM- haan..chaliye ab wahin se koi surag milega..
They went to Shantiganj..where SS got a call..
SS- Bol cheete
CC- Santuji..(tensed)
SS- baat kya hai Cheetah?(worried)
CC- Wo R..rohan kidnap hogaya hai..
SS- KYAAA?! (Anuseena looked at her)..wo MS, Sir, Rohan Kidnap ho gaya hai...
HM- what?! (took the phone from her) CC aap itni badi laparwahi jaise kar sakte hain?! Kya javaab denge hum Rohan ki maa ko..
Kidnapper- yahi, ke chup chaap 1 cr lakar humein de de..
HM looked at the phone and kept it on speaker..
HM- tum kaun?
K- kya karogi jaankar..abhi ke liye itni jankari kafi hai..aur zyada chalaki mat karna..tumhari team se Cheetah Chaturvedi bhi hamare kabze mein hai....aaj shaam 6 baje tak ek crore nhi jama huye toh dono ko uda dunga..(cut the call)
SS- MS humein jaldi kuch karna hoga..Cheetah bhi kidnap hua hai..(worriedly)
AS- chinta mat kijiye SS, CC aur Rohan dono sahi salamat rahenge..hamara wada hai aapse..
KS arrived
HM- Kuch pata chala Mandir se?
KS- ek baat pata chali hai MS..yeh Rohan ko ek aurat ne jaan bujh kar chhoda tha uss mandir mein...
AS- aapko yeh kisne bataya?
PJ- wahan ke pandit ne..
HM- matlab Rohan ki maa ne ye sab kiya..par apne hi bacche ko koi kyun aise chhodega..?
Till then a woman came near them..she was huffing..
W-m..mera baccha kahan hai?! (huffing)
AS- apka baccha..?
W- Mai Preeti Khurrana..Rohan ki maa..
HM- aap?! Aap yahan kaise aayi? Aur aapko kaise pata ki Rohan hamare sath hai?
P- kyunki maine jaan bujh kar rohan ko Mandir mein chhoda tha taki aap log usse apne sath le jayen....
AS- kintu kyun?
P- woh aadmi mujhe bhot dino se dhamki de rha tha ki Rohan ko kidnap kar lega ya usse maar dalega..maine socha aise mein agar usse khud se door rakh ke police ke paas rakhungi toh woh safe rahega..
HM- par aapne socha ki uss bechare bacche par kya beetegi..? Aur aapne phone kyun switchoff kiya apna?
P- taki wo kidnapper mera phone track na kar paye aur meri ya Rohan ki location track na kar paye..majboori thi madam..warna mai apne 5 saal ke bacche ko akela kyun chhodti..uske papa bhi ab iss duniya mein nahi hain...(crying)
YOU ARE READING
After Marriage, Can they Manage?
FanfictionAnuseena are happily married after the Mission behrupiya fiasco. Read my first story, '-His Return-' for more description. In this one, Anuseena will be facing problems which a normal couple does..but with an extra point of Duty...will they be able...