Continued-
It was the day of their flight to Paris..they were double-checking everything...
AS- Priye (checking the list) aapne toothbrush aur paste rakh liye?
HM- Haan..
AS- sare daily needs ke creams aur powder?
HM- Haan..
AS- charger?
HM- abhi hamara phone charge ho rha hai, uske baad le lenge..apka rakh liya hai..
AS- hmm..aur kapde toh kal hi check kar liye the na?
HM- haan..
AS- hamara shaving kit?
HM- haan rakh liya..
AS- Hamara dil? (smilingly)
HM- woh bhi rakh..ek second..kya?
AS- sahi toh kaha apne..hamara dil bhi aap hi ke paas hai..
HM- achanak kahan se rumani ho gaye aap shohar ji? (encirling her hands behind his neck)
He held her waist and said- ab rumani toh hona padega na...hamara pehla honeymoon hai..
HM- aur kitne manane hain? (tauntingly)
AS- jitne bhi manane hain, aapke sath hi manane hain..(kissed her cheeks, she blushed)..aise sharmayengi toh challenge haar jayengi...(smirked)
HM- haarenge toh aap hi Mr.Husband..(removed her hands and freed her waist)
AS- Dekhte hain..(smirked)
HM- Dekh lijiyega..(smirked)
They were leaving for airport..
AS- Maa, Ammi aaplog apna dhyan rakhna..
HM- haan, Abbu aur Baba aaplog bhi apni health ka dhyan rakhke hi kaam kariyega..
AS- Davaiyan samay par lijiyega
HM- Aur Maa, Massage wali ko humne book kar liya hai apke aur ammi ke liye, hum jante hain raat ko apka pair dard hota hai..
Maa and Ammi- haan baba sab samajh gaye..ab jao tum dono!
AS- Baba karya se sambandhit koi bhi cheez ho toh humein durbhash kar dijiyega..
Baba- tu jayega tab durbhash karunga na main..(tauntingly)
AS- Haan theek hai, aate hain..(HM and AS touched their feet)
All- khush raho, aur khushkhabri do!
Anuseena blushed and headed towards airport..
In flight- HM was at a window seat while AS was in the middle..
HM- Kya bolte hain, sabki iccha puri kar dein?
AS- Kaunsi? (confused)
HM- Badaam khaya kijiye aap..bhulakkad ho rahe hain..(tauntingly)
AS- huh😒
HM- Hum khushkhabri wali baat kar rahe hain...😉
AS- 😳..priye, apne kuch zyada hi gambhirta se le liya hai kya yeh challenge?
HM smirked- Haan bilkul..abhi aap jaante nhi hain hum kitne bold hain..
AS- Bapre..5 dinon tak humein Haseena Malik version 3.0 dekhne milega..
HM- Version 2.0 kya hai? (confused)
AS- Apka chhote bacche wala roop..jo sirf hamare samne nikalta hai..aur jo humein atyant priya hai..(kissed her cheeks, nobody noticed)
YOU ARE READING
After Marriage, Can they Manage?
FanficAnuseena are happily married after the Mission behrupiya fiasco. Read my first story, '-His Return-' for more description. In this one, Anuseena will be facing problems which a normal couple does..but with an extra point of Duty...will they be able...