1. ❀ JIMIN AND PAPA KOOK ❀

193 16 20
                                    


Subah ke 8 baj chuke hai ....Idhar ekk handome man jo ki uth ke puja path karke naaste banate hue usne ghadi ke taraf dekh ke chillaya....

" Kim Taehyung ... ....uth te ho ki nahi ki main jaaun....."

Woh Aloo ko mash karte hue pan mein cutlet banane lagta hai....uske baad pancake....uske saath fruit juice....aur uska special pari ke liye egg omelette banane ko bhula nahi.... Sab kuch perfect karke table mein rakh ke bola....

" Kim Seokjin ke tarah koi nahi hai...." Woh ekk serving spoon pakad te hue bola.

Tab usko yaad aata hai ... Jiske liye banaya hai...woh log toh uthe nahi hai abhi tak....

Thank god usi din sunday tha ........

" Ye Kim Taehyung bhi naa....ruko kaisa karta hu ..." Usne baalti mein barf bahat sara daalta hai aur woh pakad ke sidha unke bedroom ke taraf gaya.....

Jin ne dekha...ki Taehyung pith palte hue soya hai aur uska pair pillow ke taraf aur muh bed ke edge mein...
aur blanket kahan gira tha pata nahi .....woh ye dekh ke aur gussa ho jata hai....aur tezi se jaate hue baalti ka barf saare Tae ke body mein daal deta hai....

" Ahhhh .... OMG......Eomma.....Bachao....main gir gaya....E.... Baba go ...."

Ice cubes girte hue Tae ulta bed ke niche gir gaya tha . Woh dard mein karaate hue bhi hasne laga.

"Kiske sapne dekh rahe the ...? Abb maja aaya...."

Tae apne pet par ice cubes uthate hue bola....

" Aaj shop nahi khulne ka hai toh so gaya...."

Jin baalti ko side mein rakhte hue bola.....

" Time jara dekhiye.... breakfast time jaake lunch time aayega...."

Tae ghabraate hue pass ke table clock ko dekhne lagta hai...

Woh time ko dekh ke sochta hai ki Uska pati toh lunch time ho gaya bole abb 9 kyun baja hai.....

" Ye 9 kaise baja hai....ye ghadi kharab hai kya....?"

Jin gusse mein ghurte hue bola ....

" Aap na jyada sawaal na karo jaao nahane..."

Tae uthte hue apne pati ke pass jaake bola...

" Good morning kiss toh do..."

Jin sharmaate hue gaal pe kiss deke serious tone mein bola..

" Ok...abb jaao....aap ready hoke dining table par sidha aaiyo...Mujhe hamare Little Angel ko uthana hai..."

Tae muskurate hue baathroom ke taraf chala jata hai...

✵✵✵✵✵✵✵✵✵

Idhar chhoti si ladki apne chhoti si dabe paaon se baathroom se aate hue apne kapde choose karne lagti hai...woh apni pink colour ka cupboard kholte hue dekha ki kounsa pehenegi ....woh pink strips wala frock, pink shock, pinkish shoes chuna aur woh pehen ne laga.... Tab uski kamre mein knock karne ka aawaz sun ke andar aane ko bolti hai...

" Little Angel....mere ready ho gaye huh...."

Woh ladki smile dete hue boli...

" Chachu , iss dress mein kounsa hair style karenge..."

Jin knee down hoke bolta hai...

" My ladli , ittu si ho aur ye fashion toh tumse koi achha nahi jaanega.....ye lo red colour ka ...lag rahe ho na ekk beautiful fairy..."

Woh ladki pout karke bolti hai....
" Chachu , Main badi hu.....chhoti ni..."

Jin haste hue bolta hai ..

♥︎ KUCH KUCH HOTA HAI ♥︎( A DESI JIKOOK FF) Ongoing जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें