" Min , engagement toh ruk gaya abb kya karenge?" Tae ne sochte hue puchha.
" Umm... call lagake puchh lete hai sachmein engagement cancel hua ki nahi.." Chhoti Jimin ne kaha .
" nahi nahi Min, call karogi toh gadbad ho jaayega sab kuch.." Jin ne ghabraate hue bola.
" please chachu karne do na , hum logon ko kuch nahi bolna hai bass bolna hai Park Jimin uthaye toh aap kade aawaz se puchhna ki Wedding planner ki jarurat hai kya? Okay????"
" Okay !!! Yeah toh bahat badhiya idea hai itna dimag kaha se aayi tumhari ittu si umar mein?"
" Mama , main ittu si ni hu main badi ho gayi hu...dekho meri height badh raha hai..."
" Haaye haaye Min ye dimaag teri chachu se payaa hai...mere jaise smart aur handsome koi hai na..." Jin ne khud ke taarif karte hue bola.
Tae aur Chhote Jimin muskurate hue bole , " Haan bahat smart ho aap...hihihi..."
" Hass kaahe has rahe ho tiger ke baby ? Achha lagao jaldi se phone aur baat karo!!" Jin ne muh phulaaya.
" Okay , Yoongi se number liya tha kahan hai?? Save karna bhul gaye kya???" Chhote Jimin ne mobile phone ke taraf dekhte hue boli.
" Yeh rahe Min ..." Tae ne number dikhate hue bola.
Chhote Jimin khus hoke dial karne lagti hai....
"Hello..koun bol rahe hai?" Ekk aurat ne phone uthate hue puchha , jo ki wahan ka servant thi.
"Ye Park Jimin na uthake ye koun utha diya ? Wrong number hai kya??" Jin ne chhupke se bola.
Par Tae aur Chhote Jimin baat karne lage.
" May i talk to Park Jimin? Umm I'm the wedding planner....mujhe woh email kiye the..."
" Ohh, okk , Main bula rahi hu ji....hold mein rahiye...."
Woh aurat Jimin ke taraf jaata hai jahan Jimin aur Taemin baatein kar rahe the.
Uss aurat Jimin ko boli , " Jiminie , call hai tumhare phone se..." Uss aurat Jimin ka iPhone dete hue chali gayi.
" Achha , thik hai , main jaa raha hu..." Jimin itna bolke mobile phone leta hai .
" Helloooo...." Jimin phone pakad te hue bola .
" Hello, Helloo..."
" kya hello hello , kar rahe ho mochi , jara meri baat suno " Taemin ne flirty andaaz mein bola.
" kya hai ?? Dikh nahi raha hai call se helloo bolte jaa rahe hai ..jawab nahi aa raha hai ....koun hai pata nahi...sayad network nahi hai..."
" Woh sab chhodo aur meri baat suno....Dekho , Jimin hamara engagement toh postpone ho gaya 6 mahine tak toh mujhe USA jaana hoga , main chahta hu ki tum bhi mere saath aa jaao toh achha hoga"
Idhar chhote Jimin , Jin aur Tae sunn ke ghabra jaate hai , kahi Jimin sach mein haan na bol de...
" Ummh , Taemin , i think mujhe waapas USA jaane ka mann nahi hai ...meri yahan bahat kuch kaam hai...mujhe summer camp bhi jana hai kyun ki Hobi ne mujhe specially invite kiya hai .. Gwangju par.....so 6 mahine tak main bachhon ke saath wahan bitana chahta hu...uske baad hamara shaadi hua toh South Korea kab waapas aaunga pata nahi ..waise bhi hum out of state rehne wale hai...." Jimin ne Taemin ko apni dil ki baat bata di.
Taemin halki si muskaan dete hue bola , " Thik hai phir , pankhi , tum yahan reh sakte ho...main koushish karunga jaldi waapas aane ke liye..."
Jimin thodi si muskurahat dete hue bola , " thanks yaar..."
आप पढ़ रहे हैं
♥︎ KUCH KUCH HOTA HAI ♥︎( A DESI JIKOOK FF) Ongoing
FanfictionHello , Desizz , This is the Jikook version of Kuch Kuch Hota Hai... which is one of my favourite movie....My sister suggested me to write this story line of Jikook version.... i knew you all know about this movie but in Jikook means Boy X Boy Love...