9:- ❀NO ENGAGEMENT PLEASE❀

108 10 12
                                    


Little Jimin , Jungkook , Tae aur Jin sab ne Daegu Otogol  jaane ke liye ready ho rahe the. Kyun ki Rose ka death anniversary hai . Isi bahane Mr Kim apni granddaughter ko mil lete hai. Woh 4 saal se retired kar ke apne ghar mein reh ke farming karte hai.

Jab sab log railway station jaane ke liye ready hue tab sab Little Jimin ko dekh ke chownk gaye. Jin Tae aur Jungkook dekh ke believe nahi kar paa rahe the ki unke little Jimin aise costume pehnega.

" Aise kya ghur rahe ho ? Batao kaise lag rahi hu main??" Little Jimin apne money purse ko gale lagate hue boli

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


" Aise kya ghur rahe ho ? Batao kaise lag rahi hu main??" Little Jimin apne money purse ko gale lagate hue boli.

" Min , aaj pehli baar tumhe ye boyish wali style ke costume pehente hue dekha na isiliye sab hairan hai...waise tum bahat sundar lag rahe ho..." Jin ne muskurate hue bola.

" Ahhh , thank you , Chachu...you are  looking so handsome..."

Idhar Jungkook apni beti ko uss costume mein dekh ke  Jimin ka yaad karne laga .

Is this a coincidence ? Or something?? Why that costume is match as well to my best friend no no my love .

" Areyyyy yaar aise tukur tukur dekhoge toh train miss ho jaayega......." Tae sab ke dhyaan bhatkaate hue bola .

" Chalo jaldi..." Jin ne bola.

Jungkook apni beti ko car ke andar baitha ke khud baith jata hai.

Car chalne laga. Idhar Jungkook ka dhyaan sirf or sirf road ke taraf tha. Usne woh pal yaad karta hai jab ke jimin aur woh dono dost kaise  bane.... Jimin uska kitna khayal rakhta tha. Dono aapas mein kitne baatein share kiye the , dance kiye the , masti kiye the...even he had crush on Jimin but use lagta tha ki woh straight hai toh woh khud par confused ho jata tha. Khud bhi confess karna bhi nahi chahta tha ki gay bann gaya hai Jimin ke liye. Usko baad mein pata chalta hai ki Jimin gay hai ......toh thoda kam milna julna kiya tha par kya hua uske bina kuch kaam hi nahi hua. Jimin na ho toh koi kaam nahi hota tha. Khair woh dono best friend bangaye. Tab dhire dhire Jungkook ko mehsus hone laga ki Jimin ko pasand karne laga hai.

Jungkook tab se pyaar karne laga tha jabse usko party mein dance karta dekha  tha...tabhi woh admit nahi karna chahta tha ki woh gay hai.  Agar bata bhi deta ki pyaar karne laga hai tab Jimin ka jawab kya rehta pata nahi....Toh woh Rose ke saath dosti karne ki koshish ki....usne kai ladkiyon ke saath bhi flirt karta toh woh socha ki Rose ko pasand  karega toh thik ho jaayega but sab kuch ulta ho gaya. Jimin ke jaane ke baad use realise hua ki usne bahat bada galti kar diya.
Why he didn't confess to his Jimin?

Jimin ke jaane ke baad woh pura badal gaya tha. Usne 4-5 mahine college nahi gaya tha uske baad woh realise kiya ki Jimin waapas aane ka intezar karega tab tak use post graduate complete karke apne baap ke company chalayega. Post graduate karte samay woh drink karne laga tha , ekk do ghunt kya tha pura bottle roz. Aisa hi din guzarta gaya. Na kisi se baat na kisise milna. Ekk din Rose ko uske ghar ke saamne khada hua dekha toh woh use andar le gaya . Woh pehle se hi drink kiya tha.

♥︎ KUCH KUCH HOTA HAI ♥︎( A DESI JIKOOK FF) Ongoing जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें