Jungkook daudte hue hostel ke reception ke taraf gaya. Rose bhi pichhe pichhe gayi. Jungkook Yoongi ko dhundhne laga. Reception mein Yoongi nahi tha toh woh pass mein pochha marne wali aurat ko puchhti hai , " Aunty ji , Aap Yoongi ko dekhe hai kya?" Woh aurat apna pochha maarte hue bola , " Umm , Sir ji college gaye hai kuch kaam ke liye...aa jaayenge bass yahan wait karo..."Jungkook ka patience tootne laga tha phir woh Rose ke kehne par wait kiya. Do minute ke baad Yoongi unke taraf shock hote hue gaya. " Arey , Jungkook aur Rose yahan kyun?"
Jungkook apna sar upar kar ke Yoongi ke haath pakadte hue bola , " Yoongi ,Jimin kahan hai bata do na , please?" Yoongi dono ko ghurte hue dekha aur badi si saans lete hue bola , " woh railway station gaya hai aur aaj woh apne city waapas jaa raha hai. Lagta hai train aa jaayega aadhe ghante ke andar." Yoongi itna hi bola tha Jungkook Rose ka haath pakad ke apna bike se railway station gaya. Station kareeb ekk kilometer tha.
*******************
Jimin waiting hall mein baith ke train ka intezaar kar raha tha...use pata bhi nahi tha ki aisa bhi din aayega Jungkook ko bina dekhe jaa raha hai hamesha ke liye... Tab train aata hai toh Jimin apna mobile phone se apna train berth number dhoondhne laga. Woh apna dibbe mein chadh ke saaman setting karne laga. Saaman rakhne ke baad woh window ke side baith ke platform ko dekh ke kahin kho gaya.
Idhar Jungkook bike se utar ke daud daud ke train ke taraf gaya. Woh Jimin ko first berth se dhoondhne laga.
" Jimin... Park Jimin..... kahan ho...?"
Tab woh 5 number wali dibbe pe Jimin ko window ke side baitha hua dekhta hai...woh uss dibbe pe chadh ke bolta hai...
" Kahan jaa rahe hai tum?"
" Waapas ghar..."
" How can you go with out saying anything huh?" Jungkook Jimin ka haath pakadta hai.. Jimin use rokte hue bola , " Jungkook mujhe jana hoga..."
" No Jimin chalo utro...aise tum nahi jaa sakte ..." Jungkook Jimin ka suitcase leke jaa raha tha tab Jimin apna suitcase uss se chhuda ke leke aata hai aur rote hue bolta hai , " i can't go with you Jungkook , Mummy ki tabiyat thik nahi hai so mujhe jana hoga "
" Arey woh entrance exam ke baad jana ...yaar..."
" Main entrance exam ke liye bhi waapas nahi aaunga"
Jungkook shock hoke Jimin ko dekhte jaa raha tha ,
" Ohh , College chhod rahe ho aur mujhe bhi chhod kar jaa rahe ho ...mujhe bataya bhi nahi..."
Jungkook gusse se train mein utar jata hai...
" Jungkook , listen... JUNGKOOK....."
" Naah , tumhe jana hai na , jaao..." Jungkook ye bolke chala jata hai.
" Main jaa raha hu , Jungkook..."
" Jaao , i don't care..."
Jimin dekhta hai ki Rose platform mein khada hai aur woh sad lag rahi thi , toh woh use bye karte hue apna Scarf ko phenk deta hai...woh scarf ko Rose pakad leti hai.....aur use dekhte jaa rahi thi...
Tab train ke siren bajta hai , train dheere dheere chalne lagta hai .....tab Jungkook pichhe mod ke daudne lagta hai woh Jimin ke door ke pass aake bolta hai ,
" Jimin !! Jimin mat jaao na yaar ...main basketball kiske saath khelunga ..."" Roz tum toh haarte the ..."
" Toh tum kyun jaa rahe ho.."
" Mummy ko meri jarurat hai , Jungkook ...."
" Aur mujhe nahi hai ..."
" Tum , Rose ko pareshan karo na , main thak chuka hu..."
" Main fail ho jaaunga..."
आप पढ़ रहे हैं
♥︎ KUCH KUCH HOTA HAI ♥︎( A DESI JIKOOK FF) Ongoing
FanfictionHello , Desizz , This is the Jikook version of Kuch Kuch Hota Hai... which is one of my favourite movie....My sister suggested me to write this story line of Jikook version.... i knew you all know about this movie but in Jikook means Boy X Boy Love...