3. ❀ BEST FRIEND ❀

83 11 22
                                    

ғʟᴀsᴋ ʙᴀᴄᴋ :-
𖦹𖦹𖦹𖦹𖦹𖦹𖦹𖦹𖦹𖦹

Ekk ladka jo ki black basketball slipless jersey , long sport short trouser , black cap aur thigh high long maroon socks aur sport shoes pehna tha woh apni bady ko streching karte jaa raha tha....

 Basketball ground mein uske siva aur koi nahi tha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Basketball ground mein uske siva aur koi nahi tha....woh baar baar time dekhte jaa raha tha maano ki woh kisi ka intezaar kar raha ho.......

"JIMIN" ekk aur ladka jo puma ka black hoodie ke saath mein matching jogger pehna tha woh dhadham se darwaja kholte hue chillaya......

"JIMIN" ekk aur ladka jo puma ka black hoodie ke saath mein matching jogger pehna tha woh dhadham se darwaja kholte hue chillaya

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


"Phirse late...." Jimin pichhe modte hue bola.

" Subah , Subah mujhse utha nahi jataa hai"  woh darwaje ke pass khada hua ladka apna bag pakad ke aagey badhte hue bola.

" Utha nahi jata ya , tum darr gaye the..." Jimin basketball pakadte hue smirk diya.

" Hey...... Jeon Jungkook kisi se nahi darta...." Woh puma hoodie wala ladka apna ungli usko dikhate hue bola.

" Jeon Jungkook kisi se nahi darta ....huh...lekin Park Jimin se roz  basketball mein jarur haarta hai..."  Jimin teasing karte hue bola.

" Nahi khelna hai kya....?" Jungkook Jimin ke kareeb aate hue bola.

" Kya fayda , roz toh tum haarte ho...." Jimin apne kamar mein haath dete hue bola.

" Aaj nahi haarunga...." Jungkook challenge deke bola.

" Roz yahi kehte ho...." Jimin apna face ko kareeb lete hue bola .

" We will see ....." Jungkook aur kareeb jaate hue bola.

Jimin Jungkook ko dhakka dete hue bola...

" Yeah , we will see....."

Tab basketball ko hawa mein udaate hue dono ka match shuru ho gaya...

Jimin ball ko lead karte hue aagey badhta raha aur Jungkook usko rokte hue uske kareeb jaake uska rasta rokne ki koushis karta gaya....aur Jimin isi tarah aagey jaake easily goal kar diya. Woh khusi se chillate hue Jungkook ko chidhane laga.....

♥︎ KUCH KUCH HOTA HAI ♥︎( A DESI JIKOOK FF) Ongoing जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें