💬💬💬💬
💬🐥🐥 🐥 💬
💬I'm sorry!💬
💬💬💬💬
😳
🙏
👖
👟👟sorry for late update!!
𝐏𝐫𝐞𝐬𝐞𝐧𝐭 𝐃𝐚𝐲 :-
" Min , beta idhar udhar mat daudo " Jungkook pancake ke plate pakad ke apni beti ka pichha kar raha tha.
Chhoti Jimin idhar se udhar daud ke bahat pareshaan kar di....usne boli ki
" Papa , aap chaahte ho main ye pancake pura khaun tab aapko mera ekk kaam karna padega..."
" Dekho , Min , mujhe nahi karna kuch kaam baam , mere ko office bhi jana hai beta..."
" Papa , aise kaise ? Thik hai jaao office , main lunch dinner kuch nahi khaungi , upar se meri b'day hai." Jimin pout kar ke ekk stair pe baith gaya.
" I'm sooo sorry my little chimmy..." Jungkook apni beti ke pass baith ke bola.
" I'm not going to talk with you Papa...."
" Min , meri taraf dekho I'm sorry beta ...achha kaam batao kya karna hai okay..." Jungkook halki si smile dete hue bola .
" Sacchi bol rahe ho na papa?" Jimin daant dikhate hue puchhi.
" Hann baba , sacchi..."
" Sooo , we have to play a game....main ekk word bolungi uski aap next word bologe...."
" This is stupid game , Min...." Jungkook Chhoti Jimin ki gaal ko khichte hue bola.
" Papa , aap bole ki karoge...."
" Okay , aajaao , bolo tumhara game kya hai..."
Jungkook apni beti ko piggyback karte hue ghar ke charo taraf chalne laga.
" Okay , papa, ready , start....sexy "
" Taehyung..."
" Abey oye shut up...jaa udhar ..." Taehyung apna camera check karte hue bola.
Jungkook tab juice ka glass uthate hue chalne laga toh , Jimin boli , " papa seriously khelo na ..."
"Okay, Abb seriously main khelunga..."
" baadal...." Chhoti Jimin ne bol padi...
" Arey Papa bolo na..."
" Okay , baba , juice pi raha hu na little chimmy..thik hai abb time nahi lenge game start karenge okay..."
" Baadal"
"Hawa.."
" Pagal"
" Tum"
" Ghar "
" Hum"
" Pyaar "
" Dosti"
" Jimin "
" Park"
" Park?? Ye Jimin Park koun hai? " Chhoti Jimin apni dono haath ko cross karte hue puchhi. Jungkook idhar ghabra jata hai ki kya bol diya ...aur has deta hai.
" Haan , haan bolo bolo ye Jimin Park koun hai...?" Jin kitchen se aate hue puchha.
" Koi nahi hai...hehe..." Jungkook bola.
" Com'on papa it's my birthday..."
"Okay , my little chimmy...Park Jimin was my classmate...."
" Ohh classmate..." Jin aur little Jimin dono ekk saath bole.
आप पढ़ रहे हैं
♥︎ KUCH KUCH HOTA HAI ♥︎( A DESI JIKOOK FF) Ongoing
FanfictionHello , Desizz , This is the Jikook version of Kuch Kuch Hota Hai... which is one of my favourite movie....My sister suggested me to write this story line of Jikook version.... i knew you all know about this movie but in Jikook means Boy X Boy Love...