Rose ko jaate dekh ke Jungkook pichhe se uska haath pakad leta hai ....Rose kya karti bhala...bass dono friend ke bich nahi rehna chahti thi. Uske baad woh tino apne class mein jaake class karne lage.
Miss Lee ne unhe jo project diya tha woh submit karne ko bole . Jimin excited hoke project ko submit kiya. Usne socha ki Jungkook ko specially dikhayega jab exam khatam hoga toh.
𝐍𝐞𝐱𝐭 𝐃𝐚𝐲 :-
Principal Mr Kim khana khate hue Apni beti Rose se puchhe ....
" Ekk baat puchhe , beta ...."
" Yess , dad..."
" Tumhe Jungkook pasand hai na..."
" Dad..."
" Rose , you can't keep secrets from me..."
" Par , Jungkook kyun? Tumhe dusra koi nahi mila kya?"
" Kya , Dad..."
" Achha , i wants you to share your love to him..."
Rose khana khaate hue ruk gayi....
" Tumne apne dil ki baat keh di?"
Tab Rose apne Dad ko dekhte hue boli...
" Na jaane kyun mujhe aisa lagta hai ...Jimin bhi Jungkook se- " itna boli hi thi uski dad bolte hai..
" Rose , main jaanta hu Jungkook straight hai...aur woh sirf tumse chahta hai...aur Jimin toh uska bahat achha dost hai bass..."
" Nahi , Dad iss gehri dosti ke pichhe kahin na kahin gehra pyaar chhupa hai...aur main nahi chahti ki woh dosti pyaar mein badal gayi aur main unke bich aa gayi..." Rose bhabuk hoke boli.
" Sara college jaanta hai , Jimin aur Jungkook best friend aur kuch nahi..." Mr Kim khana khatam karke chale gaye.
********************
" Jaa , bol de bhai ki tu use bahat pyaar karta hai..." Yoongi ne Jimin ko bola.
" Lekin , ye toh main nahi jaanta woh mujhe karta bhi yaa nahi..."
" Dil ki baat dil mein nahi rehna chahiye , bro , jaaoo use bol do..." Yoongi Jimin ke kandhe par haath rakh ke bola.
Jimin ye sun ke khus ho jaata hai woh decide kar leta hai ki Jungkook ko apna dil ki baat batayega aur toh aur woh project bhi dikhayega. Woh Khus hoke Jungkook ko phone lagane wala hota hai usi waqt Jungkook ka phone aa jaata hai...
Woh khus ho jata hai...
" What a coincidence huh...." Jimin apne mann mein bola .
Woh jaldi se phone uthate hue bola ,
" Hello , main tumhe hi call karne wala tha..."
" Arey , waah ....main bhi..haha.."
" Bolo , kyun call kiya? "
"Tum bolo kya kya kehna chahta the..."
" Pehle tum...."
" Okay baba , tum na college ke terrace ke pass aana tumhe kuch batana hai...."
" Ohh sachhi , thik hai..tab milte hai mujhe bhi tumhe kuch batana....hai..."
" Yaar , sach mein thik hai...main ready ho raha hu...tum ho jaao deri mat karna...."
" Okay , Jungkook.... bye..."
Itna hi bolke Jimin phone kaat leta hai .....woh khus hote hue kudne ne lagta hai....
Ise bhi kuch kehna hai kya?
Kya kahega woh??
Propose karega mujhe??
आप पढ़ रहे हैं
♥︎ KUCH KUCH HOTA HAI ♥︎( A DESI JIKOOK FF) Ongoing
FanfictionHello , Desizz , This is the Jikook version of Kuch Kuch Hota Hai... which is one of my favourite movie....My sister suggested me to write this story line of Jikook version.... i knew you all know about this movie but in Jikook means Boy X Boy Love...