4:- ❀ Something Happens ❀

56 14 8
                                    

" Yaar , chhodo na Jimin.... kahan milegi mujhe aisi ladki.......waise main inn ladkiyon ke saath time pass karna maja aata hai... Woh toh abhi mila nahi hai ...."

" Woh?" Jimin aankhein faad ke bola.

"Kya hai ki abhi tak mujhe koi nahi mila jise dekh kar kuch hone lagta hai..." Jungkook Jimin ke kandhe par haath rakh ke bola.

" Kya hone lagta hai...?" Jimin bilkul bachhon jaisi face kar ke puchha....

" Dil mein kuch hota hai , yaar..."

" Kya hota hai???" Jimin asked while scratching his nape.

" Kuch kuch hota hai....tum nahi samjhoge" Jungkook smirk dete hue bola .

Usne pichhe jaate hue Jimin ko kuch bolne wala tha tab ekk ladki ke saath takra jata hai....

Woh ladki red colour ka skirt ,  black tank top ke saath red solid track jacket pehni hui thi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Woh ladki red colour ka skirt , black tank top ke saath red solid track jacket pehni hui thi....uski brown silky hair lehraate hue Jungkook ko confused hoke dekhi.

Woh ladki ko Jungkook upar se niche tak dekhta hai
" sexy huh..."

Phir woh sidha muh pe bolta hai......

" I love you..."

Jimin idhar curious hoke dekhe jaa raha tha...koun hai woh ladki....

" Sorry ..." Woh ladki apni eyebrows upar karke boli.

" Don't me , I love you...." Jungkook apna jacket ko thik karte hue bola....

Tab woh ladki excuse me bolke wahan se jaane lagta tab Jimin use pehchaante hue bola....

" Hey, Kim Rose ......Are you Kim Rose na??"

Woh ladki Jimin ko dekh ke haste hue boli...

" Yess...."

" Hey , Rose ... I'm Park Jimin....." Jimin haath milaate hue bola.

Tab Jungkook curious hoke undono ke pass gaya aur bola ...

" Haaye, I'm Jeon Jungkook...." Jungkook use haath milaane ke koushis kiya....but Rose ka dhyaan Jimin par tha.....usne sirf Hi back kiya...

"Jimin tumhe kaise maaloom ...?"

" Woh principal......"

" Hennn..no....yaar...abb uss budhhe ki naam na laa na bich mein...."

" Jungkook... please listen.....Ye Rose Mr Kim ki beti hai...."

Jungkook ka muh pila ho jata hai....

Jimin aur Rose hasne lagte hai....

" Achha , chalein....class par...." Jungkook ne Jimin ko bola.

Tab Rose unko bye karke jaane hi wala tha tab Jungkook use pichhe rokne ko bolta hai....

"Happy Friendship Day " Jungkook friendship badge use dikhaate hue bola.

♥︎ KUCH KUCH HOTA HAI ♥︎( A DESI JIKOOK FF) Ongoing जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें