Next day.... Evening!!" Jimin are you ready???" Jungkook apna jacket thik karta hua Jimin ka kamre ke andar jaate hue bola.
Tabhi Jimin apna jump suit pehen raha hota hai...woh ghabra jata hai.....
" Omg , JEON JUNGKOOK !! "
Jungkook muskuraate hue bola , " arey , darr kyun gaya...."
" Tum aise kaise andar ghus gaye....?" Jimin apna jump suit thik karte hue bola.
" Calm down yaar , ye pehli baar nahi tha ...jo ghus gaya..." Jungkook retorted.
" Achha , abb main ready ho gaya ...kaise lag raha hu??." Jimin apna dono haath kamar par rakhte hue bola.
"Cute" Jungkook chuckled.
" Heyyy.... ladkiyon wala aise chizen na bolo..."
" Toh handsome Jiminie....abb chalein warna party khatam ho jayega..."
Woh dono college taraf se jo party ho raha tha wahan jaate hai....
Wahan sab apne apne jagah par music sunte sunte hue dance kar rahe the .....
Jungkook sab ladkiyon se hii bolte jaa raha tha .. Jimin idhar Jungkook ko unn logon se durr le jaa raha tha ...
" Party mein aaye hai jara , hum bhi dance karein?" Jimin apna hip hop dance karte hue bola.
* Playing Gangnam style....*
Jungkook ye dekh ke bola , " naah !! Yaar main yahan drink kar raha hu tum karo dance...."
" Okay ....okay...." Jimin gangnam style dance karte hue bola.
Idhar Jungkook drink section mein jaake vodka maangta hai....woh vodka pite hue apna dost Jimin ko cheer kar raha tha....Tabhi Rose aake Jungkook ke side table par baith jaati hai ...
" Hey...Rose..."
" Hello , Jungkook...." Rose ekk muskaan dete hue boli aur idhar Jimin dance karte dekh ke hii kiya.
Jimin dance karte hue Hii back kiya aur Dance karne ko bulaaya.
Rose uske pass jaake dance karne laga ...woh dono Gangnam style dance karte hue hasne lage ...
Idhar Jungkook Jimin ko dekh raha tha udhar Rose ko .... Par woh Rose ko jyada dekh raha tha....woh 6-7 shot pine ke baad dance floor pe aaya aur dance karne laga .
* playing Koi Mil Gaya "
Jungkook kabhie Jimin ke saath dance karta toh kabhi Rose ke saath....woh log aankhein milaate hue dance karne lage...
Tab Jimin ko kuch alag laga....
Usne Jungkook aur Rose ko dekhte hue reh gaya....
Woh undono ko dance floor pe chhod ke drink section pe gaya aur baith gaya.
आप पढ़ रहे हैं
♥︎ KUCH KUCH HOTA HAI ♥︎( A DESI JIKOOK FF) Ongoing
FanfictionHello , Desizz , This is the Jikook version of Kuch Kuch Hota Hai... which is one of my favourite movie....My sister suggested me to write this story line of Jikook version.... i knew you all know about this movie but in Jikook means Boy X Boy Love...