CHAPTER 1🙃!!

3.7K 212 80
                                    

It was mid night.... Jab ek person office Se Ghar aa rahe the.... Mausam bhaut kharab tha.... Hawa bhaut tez chal rahe the.... Lag raha tha ki bhaut tez baarish hone wale hai....

Wo person car chala raha tha Tabhi uske car k Samne k ladki aa jate hai... Person jalde se break Marta hai... Aur car se Bahar aata hai... Aur wo ladke ko dekhta hai... Ladke wohe road pe gir gaye the aur behos ho gaye the...

Wo person ladki ko aapne arm me utha ta hai... Aur wo ladke ko car me shift kar kar k ek bade mansion me le jata hai.... Mansion bhaut hi Bada aur Sundar tha....

The mansion 👇

Guards gate kholte hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Guards gate kholte hai... Wo person ladki ko aapne arm me aapne room me lekar jata hai... Wo person ka bedroom bhaut hi khubsurat tha...

The bedroom 👇

Wo person ladki ko bed pe aache se shift karte hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Wo person ladki ko bed pe aache se shift karte hai.... Aur doctor ko call kar ke bulate hai...

Thodi der baad doctor aate hai... Aur wo ladki ko check karte hai...

Person: Doctor Kya huwa hai...

Doctor: Darne ki BAAT nahi hai... Yeh stress ki wajah se behos ho gaye hai... Aur yeh halat me Inka bhaut Zayada khayal rakhna hoga...

Person: yeh halat ka kya mtlb doctor....

Doctor: Miss. Malik she is pregnant...

Yeh the person was non other than haseena and the lady was karisma...

Haseena: Thank you doctor...

Fir doctor chale jate hai... Haseena karisma ko dekhte hai... Jo ek massum bache jaise soye huwe the... Haseena yeh dekhte hai uske face pe smile aa jate hai.... Aur karisma k pass ja kar side me baith jate hai.... Aue karisma ka hair cress kar ke bolte hai...

I'm My Beloved's And She Is Mine 👩‍❤️‍👨💟!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें