CHAPTER 7 👼!!

1.4K 181 29
                                    

Continue from previous part....

SURPRISE 🌚❤️!!

Baby haseena k goud me tha.... Baby jab haseena k pass tha uske face pe ek bade se smile chipak gaye the.... Karisma haseena ko bas adore kar rahe the..... Tabhi cheetah aur Santosh karisma k pass jate hai aur bolte hai....

Cheetosh: Congratulations kar di...

Karisma: Thank you Cheete santu...

Santosh: Waise di aap baby ka Kya Naam rakhoge....

Karisma: AARAV MALIK...

Haseena yeh sun lete hai.... Aur wo whole heartly smile karte hai.... Lekin karisma or nahi dekhte hai....

Cheetah: lekin aap to Singh hai....

Karisma: haa to baby hasu ka hai... Aur hasu hi to aarav ki buddy hai...

Haseena k aakho me aasu aa jate hai.... Lekin wo abhi bhi karisma or nahi dekhte hai.... Karisma haseena or hi dekh rahe the....

Santosh: Aap dono ne shadi kar le aur mujhe baatya bhi nahi.... Mujhe aap dono ki shadi me lehenga pehena ka bhaut man tha... Very bad karu bhabhi....

cheetah Pushpa ji aur karisma Santosh or shockingly dekhte hai.... Aur haseena ka to kuch pata nahi wo chup chap baby ko lekar khel rahe the... Kuch react nahi kar rahe the....

Karisma: aee bhak hum tumhare bhabhi kab ho gaye....

Santosh: Ab aarav bro ka beta hai... To uss hisab se aap bro ki wife huwe aur mere bhabhi....

Cheetah: Uff yeh massumiyat Santu ji....

Karisma: yeh kab huwa...

Santosh: Dekhiye ab bro aap se payar karte hai.... Kuch din me aap logo ki shadi ho jayege... Iseliye main aap ko abhi se bhabhi bola ne ki practice kar rahe Hoon....

Karisma: Tumhe kisne bola ki hasu humse payar karte hai kahe kar...

Santosh: Jab aap ka operation ho raha tha.... Tab bro Bahar to rahe the...aur Tabhi bro ne bola ki wo aap se bhaut payar karte hai kahe kar....

Santosh ki BAAT sun kar cheetah Pushpa ji aapne sar pe marte hai... Aur haseena cough karne lagte hai...
Haseena cheetah ko bola te hai... Aur baby ko de kar Bahar chale jate hai.... Karisma haseena ko jate dekh kar smile karte hai....

Pushpa ji karisma k pass jate hai... Aur side me baith kar karisma k hair cress karte hai fir bolte hai...

Pushpa ji: 10 mahine ho gaye Tum dono sath rahe rahe ho.... Haseena tumse bhaut payar karte hai abhi se nahi suru se hi... Bas Tum ko bolne se darte hai.... Aur Hume yeh bhi pata hi ki Tum bhi haseena se bhaut payar karte ho.... Ab aur der mat karo haseena ko Bata do aur fir dono shadi kar lo....

Karisma haa me nod karte hai... Aur Pushpa ji karisma k forehead pe kiss karte hai.... Cheetosh smile karte hai... Fir haseena cheetah ko msg kar ke bolte hai ki hospital ki formalities complete kar ke Malik mansion karisma ko aur baby ko aache se lekar aaye....

I'm My Beloved's And She Is Mine 👩‍❤️‍👨💟!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें