Continue from previous part....
Haseena ek beach pe baith kar Sharab pe rahe the.... Haseena ne already 4 bottle khatam kar chuke the.... Haseena Sharab pite bol te hai...
Haseena to herself: Kyu sikha Kyu Tum fir se mere zindagi me kaise aa gaye.... Jab mujhe mere karisma mil gaye hai to Tum fir se mere Khushi chine Kyu aa gaye Kyu.... Aaahhhhhhh....
Haseena itna bol kar rone lagte hai.... Haseena ki halat kharab ho gaye the... Fir haseena k dimag me karisma aur aarav k khayal aate hai aur wo car me baith kar jalde se Malik mansion jate hai...
Haseena ki condition aache nahi the... Haseena bhaut roye the uske aakhe red sawlloen ho gaye the..... Haseena aapne room me aaram se jate hai.... Aur
Haseena dekhte hai ki karisma aarav ka haat pakad kar sitting Position me soye hai.... Haseena karisma k cheeks notice karte hai..... Karisma k cheeks pe aasu ki Nisan the.... Haseena yeh dekh shock ho jate hai... Karisma roye hai.... Lekin Kyu roye hai... Haseena aaram se karisma k pass jate hai.... Aur karisma k cheeks touch karte hai... Haseena karisma k lips pe chotu sa kiss dete hai aur wohe aapne sar karisma k lap me rakh kar ek haat pakad kar bolte hai....
Haseena: Karu Hume aap se kuch bolna hai karu...
Jab karisma ki body me movement nahi hote hai to haseena utha kar karisma k gaal pe tap karte hai.... Karisma girne wale the ki haseena pakad lete hai.... Karisma behos ho gaye the.... Haseena jalde se guards ko bulate hai aur bolte hai ki cheetah ko call kar ke Malik mansion aane k liye bolne ko aur aarav ka khayal rakhne k liye.....
Haseena karisma ko arm me carry kar ke hospital le jate hai.... Yeh sikha dekhte hai aur haseena k Piche jate hai.... Cheetosh bhi aa jate hai.... Aarav ro raha tha.... Cheetah aarav ko goud me lekar Santu k sath hospital jata hai....
Haseena karisma ko hospital k aandar le jate hai..... Karisma ko jalde se OT me lekar jate hai...... Sikha bhi hospital aa chuke the.... Aur thodi der baad cheetosh bhi aarav k sath aa gaye the....
Haseena sikha ko dekhte hai aur bolte hai....
Haseena: Karisma ko Tumne Kya bola hai....
Sikha: Jo Sach tha...
Haseena: Kaisa Sach....
Sikha: Ki hum dono ek dusre se payar karte hai....
Haseena: Payar my Foot....
Aagar aaj karisma ko kuch ho jayega to hum tumhe chodenge nahi.... Pichle bar Tum Bach gaye the sikha lekin iss bar nahi.... Hum aarav ki kasam kha kar bol rahe hai zinda nahi chodenge Tumhe....Haseena roared in anger..... Sikha dar jate hai.... Cheetah haseena ko calm karta hai... Aarav ro raha tha... Haseena khud ko sambhal te hai.... Aur bolte hai.....
Haseena: Aarav beta aap ro Kyu rahe hai....
Aarav: Bulle mumma ....
Haseena: Kuch nahi hoga mumma ko aap shant ho jao...
Haseena Kaise bhi kar ke aarav ko shant karte hai... Santosh aarav ko goud me lekar sula dete hai.... Haseena k aakho me se continues aasu gir rahe the.... Cheetah haseena k pass jata hai.... Haseena cheetah ko hug kar lete hai...
आप पढ़ रहे हैं
I'm My Beloved's And She Is Mine 👩❤️👨💟!! ( Completed )
FanfictionWhat will happen when PREGNANT SI KARISMA SINGH WILL MEET SHO HASEENA MALIK OR THE HM?