Sab Malik mansion me baithe the... Haseena aarav k sath khel rahe the... Haseena aisa behave kar rahe the ki jaise Kuch huwa hi nahi hai.... Karisma ko haseena ki chinta ho rahe the... Yeh Pushpa ji dekhte hai.... Aur karisma k pass ja kar baith jate hai... Aur karisma ka haat pakad kar bolte hai...
Pushpa ji: Hume pata hai Tum haseena k liye chinta ho... Lekin Tum Kyu pareshan ho rahe ho haseena sab sambhal lege... Aise udas mat raho Tumhe pata hai Tum AUR aarav haseena ki zindagi ho Tum udas rahoge tab haseena ko bhaut chinta Hoge... Hmm
Karisma haa me nod karte hai.... Fir Pushpa ji aur karisma kitchen me dinner prepare karne chale jate hai...
Haseena ko ek call aata hai.... Haseena aarav ko bolte hai ja kar Ruhan sangh khele kahe kar.....aarav chala jata hai aur haseena call receive karte hai... Aur bolte hai...Haseena: Haa billu bolo...
Billu: Haseena maddam pata chala hai ki saif, Ravi, aman aur Naman ko hospital se discharge mil gaye hai.... Aur wo log chale gaye hai aapne Mansion...
Haseena: pehle target Ravi hai... Uske aage aane wale ek hafte Nazar rakho....
Billu: Thik hai...
Haseena: Yeh baat karu ko mat batana nahi to unhe chinta hone lage ge...
Billu: lekin karisma maddam ko to pata hai na.....
Haseena: Unhe pata hai ki hum aapne dushman se revenge lenge kahe kar lekin kaise lenge yeh nahi pata.... Aur agar unhe pata laga ki isme mere bhi jaan ka khatra hai to wo bhi mere sath aane ja zid Karenge.... Kal Tumne dekha nahi kaise mara tha aman Naman ko...
Billu: Haa aise thori bhaukali Devi hai karisma maddam....
Haseena: Unko pata nahi chalna chaiye....
Billu: Thik hai....
Haseena: Tum aapna khayal rakhna aur aache se Nazar rakha na...
Billu: Okay haseena maddam....
Haseena fir call disconnect kar dete hai... Aur living room me aate hai to dekhte hai Dev aaya hai.... Haseena dev ko dekh smile karte hai... Aur bolte hai...
Haseena: Hii Dev...
Dev: Hello maddam Malik...
Haseena: Dev...
Dev: aa...sorry haseena ji...
Haseena: Better....waise kaise aana huwa...
Karisma from kitchen: Humne bolaya hai...aap ko koi problem hai...
Haseena: Bilkul nahi....( Slowly ) jab Dekho tab dhakate rahte hai... THE HM INDUSTRY k owner hai sab humse darte hai... Aur yeh Hume darte hai...
Yeh sun Rehan Santosh aarav aur dev haste hai.... Haseena unhe glare karte hai aur sab shant ho jate hai....
Thodi der baad Pushpa ji aur karisma dinner lekar aate hai.... Aur sab ko dinner k liye bulate hai... Sab dinner k liye jate hai.... Aarav haseena k lap me baith jata hai... Aur karisma haseena k side me aur karisma k Samne Dev baith jata hai.... Fir sab dinner karna start karte hai... Fir dev Bolta hai...
आप पढ़ रहे हैं
I'm My Beloved's And She Is Mine 👩❤️👨💟!! ( Completed )
FanfictionWhat will happen when PREGNANT SI KARISMA SINGH WILL MEET SHO HASEENA MALIK OR THE HM?