CHAPTER 21 💥!!

1K 148 17
                                    

Aman aapna Cr report lekar karisma k cabin me jata hai.... Karisma aman ka Cr report check karte hai aur impress bhi hote hai.... Kyu ki aman ne ab tak bhaut case solve Kiya hai aur 28 encounter Kiya hai...

Karisma: Impressive Mr.Mehra mana padega aapko aap ka Cr bhaut aacha hai...

Aman: Thank you maddam sir...

Karisma: Aap jaye aur aapna Kam kigye...

Aman: Maddam sir wo...

Karisma: Kya huwa Mr. Mehra....

Aman: Maddam sir aap wo SHO ki chair pe Kyu nahi baith rahe hai...

Karisma chair ko dekhte hai aur smile karte hai.... Fir aman se bolte hai...

Karisma: Wo Mr. Mehra Jo purnae SHO the na unka hum bhaut izzat karte hai... Aur hum unke jagah kabhi nahi le sakte hai iseliye hum waha pe nahi baith rahe hai....

Aman: Ohh...

Karisma: Jii ab aap ja kar aapna Kam kigye...

Aman: Jai hind maddam sir....

Karisma: Jai hind...

Aman aapne desk pe jata hai... Aur karisma ko dekhne Lagta hai... Aman ko karisma ko bhaut nazdik se feel karne ka man kar raha tha... Lekin wo kaise bhi kar ke khud ko control karta hai... Aur aapna Kam karne Lagta hai...

***

In afternoon...

Haseena Aarav k sath Thane me entry karte hai.... Pushpa ji Santosh Ruhan haseena ko dekh Khush ho jate hai... Aur haseena ko salute karte hai... Aman record room me tha....

Haseena: Ab hum officer nahi hai aap log salute Kyu kar rahe hai...

Karisma cabin se Bahar aate hai... Aur haseena ko dekh uske face pe smile aa jate hai.... Aarav karisma k pass bhag kar jata hai.... Karisma aarav ko goud me le lete hai... Aur aarav k cheeks pe kiss karte hai aur bolte hai...

Karisma: Kaisa hai Mera beta...

Aarav: Bhaut aacha aap ko pata hai mumma Bulle k sath office me main bhaut masti ki...

Karisma: Aacha aur aap ke buddy ne Kuch Kam Kiya ki nahi office me...

Haseena: Aap kehena Kya chate hai ki hum Kam nahi karte hai....

Karisma: Humne kab aisa kaha... Wo to aap khud kahe rahe hai...

Sab hasne lagte hai...haseena karisma or jate hai.... Karisma aarav ko goud me utar kar bhagne lagte hai Haseena karisma k Piche karisma haseena k aage.... In dono aarav cheer kar raha tha aur Baki sab hass rahe the.... Tabhi aman record room se Bahar aata hai... Aur karisma aman se takara jate hai... Karisma girne hi wale the ki aman se pehle haseena karisma ko pakad lete hai... Haseena karisma ko aache se khada karte hai aur bolte hai...

I'm My Beloved's And She Is Mine 👩‍❤️‍👨💟!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें