Saif haseena ko nahi pehechan pata hai.... May be saif ne Haseena ko pichle 6 Saal se nahi dekha hai iseliye nahi pehechan paya....
Auction 10 core se start hota hai.... Haseena starting me kuch nahi bolte hai... Baki business man bole laga rahe the....
Auctioner: 15 core 1.....15 core 2....
Haseena: 30 core....
Sab haseena ko shockingly dekhte hai.... Haseena ne direct itna zayad bol diya jab ki wo villa ki kimmat srif 10 core hai kahe kar.... Saif Ravi Kuch nahi bol pate hai... Aur haseena ko shockingly dekh rahe the...
Auctioner: 30 core 1......30 core 2.... Aur 30 core 3...
Haseena smirk karte hai...... Sare bussiness man haseena k sath partnership karna ab cha rahe the... Haseena auctioner k pass jate hai aur bolte hai...
Haseena: Yeh villa mere wife ka Naam se karo...
Auctioner: Wife name mam...
Haseena: Karisma Haseena Malik...
Sab haseena ko shockingly dekh rahe the... Haseena ne aapne wife k liye itna mehenga villa le Liya kahe kar.... Haseena auctioner se handshake karte hai.... Aur waha pe mice lekar bolte hai...
Haseena: Good Afternoon everyone.... I am haseena malik aur aaj Humara beta AARAV MALIK 3 Saal ko ho gaya hai aur Aaj Raat ko yahe villa pe party hai to you all are invited..... And yes mujhe kuch bussiness man ko aapne company me partnership dena hai to aap log chate hai ki aap sab THE HM INDUSTRY se join ho to party me jarur aayega...
Sare bussiness man yeh sun kar bhaut Khush hote hai aur waha se chale jate hai... Saif aur Ravi kaise bhi kar ke haseena ka partner bana chate hai... Aur wo log haseena ko kaise impress kare kahe kar sochne lagte hai....
Haseena decoraters ko bola kar bolte hai sham tak Sara villa ready ho jana chaiye kahe kar.... Aur decoraters haa me nod kar ke decorating me lag jate hai....
****
Haseena mall me ja kar khud k liye aarav k liye aur karisma k liye dress lete hai.... Haseena karisma aur aarav ka dress guard ko dete hai aur bolte hai ja kar karisma ko de kar aaye kahe kar....
In Malik mansion...
Sare family aarav k sath living room me khel rahe the Tabhi guards aa kar bolata hai...
Guard: Karisma maddam...
Karisma: Jii Kya huwa...
Guard Karisma ko bag deta hai aur bolta hai: Maddam Malik ne yeh aap ko dene k liye bola hai... Aur aap sab ready ho jaye aarav baba ka birthday party k liye jana hai...
Karisma; Jii...
Fir sab aapne room me ja kar ready ho jate hai...
In karEena room...
Karisma Aarav ko ready kar rahe the.... Karisma Aarav ka shirt ka button laga rahe the lekin aarav 2 button khula rakhne ka zid karta hai... Karisma har jate hai... Aur 2 button khule chod dete hai aur khud ready hone chale jate hai....
आप पढ़ रहे हैं
I'm My Beloved's And She Is Mine 👩❤️👨💟!! ( Completed )
FanfictionWhat will happen when PREGNANT SI KARISMA SINGH WILL MEET SHO HASEENA MALIK OR THE HM?