Dono ek dusre k aakho me dekh rahe the.... Dono ki aakho me bas ek dusre k liye payar dekh raha tha.... Haseena aur karisma slowly aage badh te hai... Jaise unke lips touch hone wale the
Ki baby rone lagte hai.... Aur dono haste hai... Fir karisma hug break kar ke baby k pass jate hai...haseena bhi karisma k Piche aate hai.... Karisma baby ko shant kar rahe lekin nahi ho raha tha...Haseena: Mujhe digye...
Karisma haseena ko dete hai... Baby jaise haseena k goud me jata hai chup ho jata hai.... Karisma aur haseena ek dusre ko dekhte hai... Aur hasne lagte hai...
Karisma: Abhi se hi buddy ka chamcha ho gaya yeh to...
Haseena: Aap humare shezada ko aisa nahi bol sakte...
Karisma: Aacha ji...
Haseena: Haa ji....
Fir dono mil kar baby ko sulate hai... Aur baby so jate hai... Haseena baby ko jaise bed pe rakhe te hai firse baby rone Lagta hai... Haseena khud baby k sath so jate hai... Tab baby nahi rota hai.... Karisma smile karte hai... Aur dusre side me wo bhi aa kar so jate hai...
Baby Karisma aur haseena k bich me tha... Haseena k haat baby k pass tha... Aur dusra haat karisma k haat me... Karisma ne haseena ka ek haat pakada huwa tha.... Haseena karisma ek dusre ko dekh rahe the... Dono k face pe ek alag level ki sukoon, chamak aur Khushi the... Dono ek dusre ko dekhte kab so jate hai unhe pata nahi chal ta....
****
Next day...
Karisma uth te hai... Aur dekhte hai ki kaise haseena baby ko aapne chest pe Rakh kar soye hai.... Aur karisma yeh dekh smile karte hai.... Karisma haseena Aur baby k cheeks pe kiss kar ke fresh hone chale jate hai.... Thodi der baad fresh ho kar aate hai to dekhte hai...
Haseena uth gaye hai.... Aur baby k sath khel rahe the....
Haseena: Good Morning ❤️!!
Karisma haseena ko back hug karte hai.... Haseena smile karte hai....fir karisma bolte hai...
Karisma: Good Morning ❤️!!
Haseena: Hum aur sehezade fresh ho kar aate hai...
Karisma: Jii...hum niche ja rahe hai...
Haseena karisma k forehead pe kiss karte hai.... Aur karisma niche chale jate hai....
Karisma niche aate hai.... Aur pushpa ji ki aasirwad lete hai.... Fir cheetah santu bolte hai...
Cheetosh: Good Morning Bhabhi...
Karisma with smile: Good Morning...
Pushpa ji: Aarav (baby) kaha pe hai...
Karisma: Aapne buddy k sath fresh ho rahe hai....
Cheetah: Wahh abhi se hi...
Karisma: Raat Bahar unke chest pe soya hai...
आप पढ़ रहे हैं
I'm My Beloved's And She Is Mine 👩❤️👨💟!! ( Completed )
أدب الهواةWhat will happen when PREGNANT SI KARISMA SINGH WILL MEET SHO HASEENA MALIK OR THE HM?