Some where in outskirt of Lucknow......
Haseena ne karisma ko lekar aaya tha... Woh pe ek wooden house tha Jo ki bhaut hi khubsurat tha...
The house 👇
Haseena karisma ko aandar lekar jate hai.... Aur room me baitha te hai... Room bhaut hi Sundar tha.... Everything was manged properly....
The room 👇
Karisma ko bhaut hi aacha feel ho raha tha waha pe.... Haseena kitchen me jate hai.... Ek cup coffee aur ek cup chai bana kar aate hai..... Haseena aa kar karisma k pass baith jate hai aur cup wale mug karisma ko forward karte hai....
Dono aapna coffee chai enjoy kar rahe the.... After finishing there coffee chai... Haseena aapne knee pe karisma k Samne baith jate hai... Aur karisma ka haat pakad kar bolte hai..
Haseena: Pushpa ji pe itna gussa Kyu Kiya.... Galte Kya the unke srif baat to karne aaye the aap ke sath ek bar unke baat sun lete.... Aur agar baat nahi sune the to waha se nikal jate.... Aap ko pata hai aap pregnant hai gussa karna aap Ke liye aur baby k thik nahi fir bhi...
Karisma haseena ko bed par baithne k liye bolte hai.... Aur haseena baith jate hai.... Karisma aapna head haseena k lap me rakhte hai... Aur haseena ka ek haat pakad aapne chest k pass rakhte hai.... Haseena smile karte hai aur dusra haat se karisma ka hair cress karne lagte hai...
Karisma: Sorry aage se nahi karenge...
Haseena: Promise...
Karisma: Promise to nahi karenge.... Lekin hum KOSHISH jarur karenge....
Haseena: Thik hai...
Karisma: waise yeh jagah bhaut hi khubsurat hai... Aap ke har choice Kitne aache hote hai...
Haseena: Shukriya aap ko Pasand aaya...
आप पढ़ रहे हैं
I'm My Beloved's And She Is Mine 👩❤️👨💟!! ( Completed )
FanfictionWhat will happen when PREGNANT SI KARISMA SINGH WILL MEET SHO HASEENA MALIK OR THE HM?