CHAPTER 22 🍁!!

958 143 10
                                    

In office...

Haseena aapne cabin me baith kar saif aur uske partners ka detail check kar rahe the.... Tabhi haseena ki Nazar ek photo pe jate hai... Haseena wo photo dekh shock ho jate hai... Aur wo photo me Jo insan tha uske detail read karte hai... Haseena yeh padh aur shock ho jate hai...

Haseena to herself: Yeh to bhaut Bada mujrim hai fir use force me join karne ko kaise Mila....

Haseena itna bolte hai Tabhi haseena k dimag me karisma ka khayal aata hai...

Haseena to herself: Ohh no iske posting to karisma k thane me huwe hai... Yeh aman bhaut khatarnak hai agar isne karu ko kuch kar diya to.... Nahi nahi aisa nahi ho sakta.... Kya kare hum... Haa Ruhan Ruhan se baat karna padega...

Haseena Mobile lete hai aur Ruhan ko call kar ke office bulate hai...

In Thana..

Ruhan karisma k cabin me jata hai...

Ruhan: Jai hind maddam sir....

Karisma: Jai hind Ruhan... Batao Kya huwa...

Ruhan: Maddam sir wo Bhai ne Kuch Kam se office bolaya hai to Kya main ja sakta Hoon...

Karisma: Ruhan sab thik to hai na...

Ruhan: Haa bhabhi sab thik hai wo Kuch office ka Kam tha iseliye....

Karisma: Thik hai Tum jao aur waha se hasu k sath Ghar aa jana hmm...

Ruhan: Jii....Jai hind

Aur Ruhan chala jata hai...

In office...

Ruhan haseena k cabin door pe knock karta hai haseena come in bolte hai aur dekhte hai ki Ruhan hai...

Ruhan: Kya huwa Bhai aapne itne jalde mujhe Kyu Bolaya...

Haseena: Ru mujhe aman mehra ka behavior batao to thane me kaise raheta hai...

Ruhan: Wo ajib hai bhaut khoye rahte hai... Aur Zayada tar bhabhi k cabin or dekhte rahte hai...

Haseena: What...

Ruhan: Kyu Kya huwa Bhai...

Haseena: Ru... Yeh aman ek bhaut Bada criminal hai... Aur uske bareme kisi ko kuch pata nahi hai... Yeh saif k sath Mila huwa hai... Saif k sath total 4 log mile the aami Abbu k katal me...

Ruhan: Kon Kon Bhai...

Haseena: Ek saif, dusra aman aur aman ka dad Ravi mehra aur saif ka beta Naman Malik....

Saif Malik 👇

Saif Malik 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
I'm My Beloved's And She Is Mine 👩‍❤️‍👨💟!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें