Haseena karisma room me jate hai aur aarav ko sula dete hai.... Fir karisma haseena k pass aate hai... Aur haseena k thigh k bich me baith kar aapna head haseena k chest pe rest kar dete hai...haseena karisma k head pe kiss karte hai aur bolte hai...
Haseena: Kya huwa bhaut thake lag rahe hai....
Karisma: Aap ke sath time spend karne ka bhaut man hai...
Haseena: Aacha ji...
Karisma: Hmm...
Karisma: Waise Kal pata hai na Kya hai....
Haseena: Kal ka din hum kaise bhul sakte hai.... Kal humare shezade ka 3rd birthday hai...
Karisma: To Kal ka Kya plan hai...
Haseena: Wo Kal hi pata chalega...
Karisma: At least resort ka Naam Bata digye....
Haseena: Resort hi secret hai my love....
Karisma; Aacha ji....
Haseena: Haa..
Karisma: Yeh bhi thik hai...
Karisma in mind: Parso ka yaad hai ki nahi inhe.... Puchu Kya nahi nahi puchenge dekhte Hoon main inhe yaad hai ki nahi...
Haseena in mind: Hume pata hai aap Kya soch rahe hai....aur Hume yaad hai hai parso Kya hai kahe kar.... Parso dekhiye ga aap ka best din Hoga....
Haseena karisma ko tightly hug kar lete hai.... Dono waise hi baat karte karte so jate hai....
***
Next day....
Haseena karisma aarav teeno sath me uth te hai... Fir haseena karisma aarav k forehead pe kiss karte hai aur bolte hai...
karEena: Happy birthday beta...
Aarav: Thank you buddy Mumma...
Haseena: Wahh finally aapne Bulle se buddy bol hi diya...
Aarav haseena karisma ko hug kar leta hai.... Haseena ne pure Thana ka chuti le hai DSP se 3 din k liye.... Iseliye karisma bathroom me ja kar fresh ho kar aate hai... Aur haseena aarav ko fresh hone k liye bolte hai... Haseena aarav k sath fresh hone chale jate hai.... Aur karisma bhi niche aa jate hai...
Pushpa ji: Karu aarav kaha pe hai...
Karisma: Aama Wo aapne buddy k sath fresh ho raha hai...
Santosh: Kitne jalde aarav 3 Saal ka ho gaya na...
Ruhan: Sahi kaha Santu ji...
Karisma: hum aarav ka favorite dish bana kar aate hai....
Pushpa ji and Santosh: hum bhi help karte hai....
आप पढ़ रहे हैं
I'm My Beloved's And She Is Mine 👩❤️👨💟!! ( Completed )
FanfictionWhat will happen when PREGNANT SI KARISMA SINGH WILL MEET SHO HASEENA MALIK OR THE HM?