CHAPTER 15 😦!!

1.1K 184 19
                                    

Next Day...

Haseena karisma ko Malik mansion lekar aate hai.... Sab Malik mansion me the.... Sikha Kuch kaam se Bahar gaye the.... Haseena karisma ko sofa pe baitha te hai.... Aur cheetah urf Ruhan....

Ab main Cheetah nahi Ruhan use karungi...

Haseena Ruhan ko bolte hai ki guards ko bol de koi Hume disturb na kar kahe Kar.... Cheetah Haa me nod karta hai.... Aur guards ko bol deta hai...

Pushpa ji: Haseena beta yeh sab Kya hai.... Cheetah ka aasle Naam Ruhan Malik hai... Aur tumhara aapna ek lauta Bhai hai....

Haseena: Abhi Bata rahe maa.... pehle mujhe karisma se baat karne digye....

Karisma ne head down Kiya huwa tha... Uske himmat nahi ho rahe the haseena k aakho me dekhne k liye....

Haseena: Karisma.... softly

Karisma haseena or nahi dekhte hai... Haseena karisma k pass ja kar aapne knee pe baith te hai... Aur karisma ka haat pakad bolte hai....

Haseena: Hum pe itna hi biswas tha aap ko....

Karisma: Nahi... Wo Kal raat sikha ne baatya ki wo aap se payar karte hai... Aur hum sikha bhaut aache dost hai... Sikha Hume 5 Saal pehle hi baatye the ki wo ek insan se payar karte hai... Lekin Sikha ne aapne papa ki dead hone k Karan Mumbai se aapne gao chale gaye aap ko Bina baatye aur jab ek Saal baad aaye tab aapne Mumbai chod diya tha.... Sikha ne aap ko bhaut khoja lekin aap nahi mile... Wo aap se bhaut payar karte hai.... Aur mujhe laga ki ab sikha aa gaye hai to aap mujhe chodenge.... Aur aarav to aap ke jaan hai... Aap aarav se dur nahi rahe sakte iseliye hume laga ki hum aap ko aarav se dur nahi kar sakte.... Aur hum akele paad jayenge ise aacha hum aapne...

Haseena: Jaan de dete hai... Hai na

Karisma slightly nod karte hai.... Santosh aur Pushpa ji yeh shock ho kar sun rahe the.... Ruhan bhi silently sun raha tha...

Haseena: yeh baat sach hai ki hum sikha se beintaha mohabat karte the.... Lekin jab wo Hume chod kar gaye tab hum drug addicter ban gaye the.... Aur yeh aadat aapne mere chuduwaye...... Aur sikha ne Jo aap ko reason baatya hai wo jhut hai karisma....

Karisma Pushpa ji Santosh aur cheetah shockingly haseena ko dekhte hai....

Karisma: Kya mtlb...

Haseena: Aap ko thodi der me pata lag jayega....

Haseena: Ruhan...

Ruhan: Jii Bhai...

Haseena: Billu ko call kar ke aandar aane k liye bolo...

Ruhan: Jii..

Ruhan billu ko call kar ke aandar aane k liye Bolta hai.... Billu sikha ko aur veyom ko 10 guard's k sath aandar lekar aata hai.... Haseena aapne jagah se khade hote hai... Aur sikha veyom k pass ja kar ek ek thapad Marta hai.... Aur bolte hai...

I'm My Beloved's And She Is Mine 👩‍❤️‍👨💟!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें