Chapter-7

6 1 0
                                    

Aryan: Prem mamu! Dekho maine boat or aeroplane banaya.

(Prem grabbed Aryan in his hand)

Prem: Kya baat hai, mere bete ko itni achi drawing banani ati hai.

(Aryan nodded his head cutely)

Prem: To iskeliye to ek gift banta hai. Hmmm'..kya gift dien Aryan ko. Ha ek chocolate!

(Prem gave Aryan a big chocolate bar)

Aryan: Thank you mamu!

(All are admiring them in the living room)

Kulraj: Aryan chalo idhar ake baitho. Prem mamu abhi abhi office se aye haina.

(Aryan came to kulraj and sit beside her and starts eating his chocolate)

Balraj: Aur beta kam kaisa chal raha hai. Lalit ne bataya ki kaise tumne Sehgal group of industries wala project hasil kiya. I am proud of you beta.

Prem (smilingly): Thank you uncle!

Heer: Papa, Prem mujhse hi to business tips leke jata hai.

(Prem glared at Heer)

Teji: Han han ek tu hi to hai is poori duniya mein jise business chalana ata hai.

(They all laughed at Teji's joke. Just then'.)

Cheater! Cheater! Cheater! Yelled Meher.

(Preet, Meher and Kiran came in living room)

Meher: Prem bhaiya ap agaye, kaise ho ap.

(Meher asked Prem while hugging him)

Prem: Main to thik hun lekin tu bata, tu kyun chilla rahi hai.

Meher: Pata hai bhaiya, yeh jo Preet haina ek number ka cheater hai. Khud to khelna ata nahi hai chess or Kiran jiju ko age kiye ja raha hai. Chal jiju chalte hain or bazi yeh Preet le jata hai. Bar bar jiju ko bole ja raha tha ki jiju ap khelo ap mere lucky charm ho.

Preet: Arre ab jiju mere lucky charm hai to mae kya karun.

Meher: Acha to saaf saaf kehdo na ki tumko khelna nahi ata or sirf jiju ko hi khelne do. Tum kyun sara credit liye ja rahe ho. Cheater kahin ka huh!

Preet: Dekho Meher'''.

Kiran: Acha ab bus karo tum dono. Kitna jhagra karte ho yar.

Teji: Han Kiran bilkul thik keh raha hai. Chalo sab khana lag gaya hai, aao!

(They went to dining room)

Heer: Ma, ap baitho mae serve karti hun.

Teji: Heer tu rehne de mae karlungi.

Heer: Nahi ma ap baithiye, mae serve karungi.

(They all sat on their chairs and Heer starts serving them. All are got busy in eating, then suddenly'..)

Ouch! Ah ma! Heer yelled in pain.

Teji (worriedly): Kya hua Heer?

(Before Teji, Prem got up and stood next to Heer taking her hand in his.)

Prem (angrily): Yeh kya kiya tumne Heer, garam- garam dal apne hath pe girali. Dekho tumhara hath kitna jal gaya hai. Kisne kaha tha tumhe serve karne ko. Chup-chap aram se baith nahi sakti thi.

Heer: Prem wo mae''

Prem (angrily): Chup! Bilkul chup! Ek shabd bhi nahi. Chup karke yahan pe baith jao, mae first aid box leke ata hun.

(All elder are admiring Prem's caring towards Heer. Prem came with first aid box and starts applying burnol on Heer's hand)

Heer: Ahhh'ummm''

Pyar Ka AsarWhere stories live. Discover now