Chapter-19 (Date)

8 2 0
                                    



Premeer in the car

Prem: Batao Heer, tumhara kahan jane ka mann hai'..beech, mall, restaurant etc etc'.

Heer: Lover's Point'..

Prem: Kya!!! Lover's Point'.tumhe wahi kyun jana hai???

Heer (excitedly): Actually wo kya haina Prem, maine na pehle se hi socha tha ki jab muje pyar hoga na, tab mae apne boyfriend ke sath Lover's point jaoungi. To ab jab pyar ho hi gaya hai to kyun na mera yeh sapna bhi pora ho jaye'..

Prem smiled.

Prem: Your wish is my command mam!!! Chalo Lover's point chalet hai.

After half an hour they both reach Lover's point. And they started walking hand in hand. Soon both got tired and then they decided to sit under a small tree shed. Prem sat down under a small tree, pulling Heer down. He made her sit between his legs and Heer leaned onto his body. Prem hugged her putting his hands around her and pulled her closer. Prem nuzzling his nose to her earlobes.

Prem: Heer'.ek baat pochun.

Heer: ummm'

Heer asked him bringing her hand up to caress his cheeks. Prem caught her hand and started kissing her fingers.

Prem: Tum kush to ho na

Heer quickly turned towards him And cupped his face.

Heer: Tum aisa kyun poch rahe ho Prem???

Prem: Heer mae tumhari ankhon mae apne liye pyar dek sakta hun. Lekin phir bhi mae yeh janna chahata hun ki tum ne apni marzi se hi mere pyar ho apnaya haina. Isiliye to nahi na ki mera dil toot jayega tumhare inkar se'.

Heer smiled and caressed his cheeks

Heer: Prem abhi tumne kaha ki tum meri ankhon mae apne liye pyar dekh sakte ho. To phir yeh sawal kyun???

Prem looked at her with full of love

Heer: I Love you Prem!!! I love you a lot. Or agar waqt ane par muje tumhare liye apni jaan bhi deni parde na to mae khushi khushi apni jaa''

Prem stopped her in the middle by putting his finger on her lips.

Prem: Aisa mat kaho Heer. Tumhari zindagi bohot kimti hai. Ise please mere liye zaya mat karna, kyunki agar tumhe kuch ho gaya na to mae bhi jee nahi paounga.

Heer smiled in tears and hugged him tightly.

''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''

At the same time, at another corner of Lover's point

Priya (blushingly): tum sach keh rahe ho Kunal''.

Kunal: Ya sweetheart I love so much. Jab se maine tumhari ankheen dekhi hai tab se tumhari ankhon mae kho gaya hun mae.

Priya (blushingly): really Kunal

Kunal: Of course darling!!!!

Priya: Ek baar phir se kaho na that you love me.

Kunal (irritatedly thinks): Arre yaar yeh to full toss paka rahi hai'..

Priya: Kunaaalll bolo na!!!!

Kunal: Han jaan I love so much!!!!!

Priya got happy and tightly hugged Kunal

Priya: I love you too Kunal''.Oh Kunal!!!

Kunal (enjoying the moment): Oh Priya!!!

Priya: Oh Kunal!!!

Kunal: Oh Priya!!!

Priya: Oh Kunal!!!

Kunal: Oh Soniya!!!

Priya was shocked and furiously broke their hug.

Priya (angrily): Soniya!!! Yeh Soniya kon hai??? Mera naam Priya hai.

Kunal: ummm'wo' Priya..wo Soniya koi bhi nahi hai. Tu chordo nay eh sab aao pyar karen.

Priya (angrily): Bhard mae jaye tumhara pyar. Jaake us Soniya se pyar karo. Mae ja rahi hun. Huh!!!

Priya angrily walked away from there.

Kunal: Arre meri baat to suno Soniya, umm nahi Tina'Nahi Nita' are yar kya naam hai iska' haan Priya rook to sahi'

Kunal started following her.

''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''

Prem: Acha Heer ek baat batao tumhe shadi ke baad kitne bache chahiye.

Heer blushed

Heer: prem tum bhi na. abhi shadi hui nahi hai or tum bachon ke bare mae abhi se sochne lag gaye'

Prem: Arre shadi ka kya wo to ho hi jayegi. Lekin abhi hum planning to kar hi sakte hai na. To batao ab.

Heer: ummm'muje sirf ek hi bacha chahiye or wo bhi bilkul tumhare jaise' mera junior Prem!!!

Heer said pulling Prem's cheeks cutely. And then The Prem Juneja gave her the most hilarious look.

Prem: KYA!!!! Sirf ek hi bacha!!!

Heer: Prem tum to aise heran ho rahe ho jaise tumne poori cricket team paida karne ki soch rakhi hai huh!

Prem: Han or nahi to kya!!!

Heer got shocked

Heer: Prem tum pagal ho kya? 11 bache??? Dimag to sahi hai tumhara???

Prem (innocently): Heer lekin 11 bache paida karne mae problem hi kya hai???

Heer's eyes got widened

Heer (angrily): Prem tum chup raho. Samjhe na tum' tum na bilkul antic piece ho huh!!

Prem: ok ok. Meri Jhansi ki rani ko gussa agaya. I give up. Thik hai madam ji jaisa ap chahengi waisa hi hoga. Thik hai Jaan.

Hearing this Heer cool down a bit, smiled, and again hugged him

Heer (smilingly): That like my sweet Prem

Prem smiled

Prem: Lekin Heer humare bete ka naam mae rakhon ga ok?

Heer: ok. Kya naam rakhoge tum

Prem: mae humare bete ka naam'.KUNAL!!!

Heer again turned to face him

Heer: Kunal'Prem mama ki kunal tumhara best friend hai lekin iska matlab yeh nahi ki tum humare bete ka naam Kunal rakhoge.

Prem: Arre nahi Heer. Mera matlab hai ki wo Kunal yahan par hai.. wo dekho.

Heer turned to look in the direction where Prem pointed. They saw that Kunal was running behind a girl and it seemed he was trying to appease her. Both Premeer got worried.

Heer: Yeh Kunal yahan par kya kar raha hai?

Prem: Zaror apni 106th girlfriend ke saath aya hoga.

Heer: to ab kya Karen.

Prem: Karenge kya, bhago!!! Kyunki agar Kunal ne hume yahan Lover's point mae dekh liya to use shak ho jayega. Or agar ek baar use shak ho gaya to phir to wo humare baarein mae pata laga ke hi dum lega. Chalo Heer hume jaldi hi kahin chupna hoga.

Heer: han chalo!!!

They both got up from there and started running to hide from the big problem named KUNAL!!!!

''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''

[Please do Like and comment. Thank you😊]

Pyar Ka AsarWhere stories live. Discover now