Chapter-38

4 0 0
                                    

On the same day in Maan Villa...

Heer entered her house. Teji saw her entering and brought a glass of water for her...Heer kept all the shopping bags on the couch where she was sitting...and started massaging her head...she was disturbed by Rishab's behavior...Teji gave her the glass of water...and saw she was not in a good mood.

Teji:- kya hua beta..tu kuch pareshan lag rahi hai..tu Prem ko manane gai thi na...sab thik to haina tum dono ke beech ya phir se jhagdra kar liya tum dono..

Heer:- nahi ma aisi koi baat nahi ...mere or Prem ke beech sab thik hai...maine use mana liya...mae to bus..

Again Rishab's words start ringing "tum jitna mujhse door jaogi na main utna tumhare kareeb aounga...muje koi farak nahi parta...ki tum meri behan ki friend ho...muje koi farak nahi parta ki tumhari shadi Prem se hone wali hai...muje farak pardta hai to apne junoon se..chahat se..or agar ek baar rishab rampal ko koi chez chahiye..to wo uss chez ko hasil karke rehta hun..no matter what...got it baby.."

Teji:- Heer!! Heer!!

Heer (coming out of her thoughts):- ha..han ma...

Teji:-kahin kho gai thi tu...ach yeh sab chorda...tu upar ja or jaldi se jaake taiyar ho ja..

Heer (confused):- taiyar ho jaoun..kyun??

Teji:- kyunki hum teri maasi ke ghar ja rahr hai..

Heer:- maasi ke ghar..achanak..kyn sab thik to haina...

Teji:- han sab thik..darasal aj teri favorite cousin Shruti ko lardke wale dekhne arhae hain..to teri maasi ne hume bhi bulaya hai..

Heer:- acha Shruti ko lardke wal...(then she realized what Teji said)..wait for a minute Shruti ko lardke wale dekhne arahe hain????

Teji smilingly nodded her head affirmatively

Heer:- Lekin Shruti to California main thi na..no way...Shruti wapis agai?? Kab??? Or kisi ne muje bataya bhi nahi..acha kisi ko chordo..yahan tak ki Shruti ne bhi muje nahi batya...wapis ake muje ek call tak nahi kari...this is not done...main Shruti se baat nahi karoungi...main nahi ja rahi maasi ke ghar..

Teji:- arre yeh kaisi zid hai Heer..aisa nahi chalega beta...bte papa bhi apni evening walk se ate hi honge..or meher to already taiyar ho kar baithi hai...chal ja tub hi jake taiyar ho ja..

Heer:- nahi ma main nahi ja rahi..

Teji:- oho..dekha tu gussa haina Shruti se.

Heer nodded her head up and down

Teji :- To wahan ja ke use dantiyon...lekin chal to sahi na beta...meri khatir please..

Heer:- ok only because of you...lekin main wahan jaake Shruti se baat nahi karoungi..

Teji:- thik hai baba mat kariyo baat...ab jaldi ja or jaake taiyar ho ja..

Heer left from there and smiled at her daughter's stubbornness..

''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''

Heer entered her room and threw her phone on the bed..Took her dress from the cupboard and went to the washroom..After changing her dress..She was getting ready just when her phone started ringing..it was none other than Prem

Heer:- Hello!!

Prem:- Hey beautiful...thik se ghar pohoch gai??

Heer:- Han Prem..

Prem sensed through her voice that she was sad

Prem:- Kya hua Heer tum kuch pareshan lag rahi ho?? Tumhari tabyat to thik haina??

Pyar Ka AsarWhere stories live. Discover now