Chapter-36

0 0 0
                                    

In Juneja Office

Lalit and Kiran entered the office...everyone gave them a warm welcome...after getting greetings from the staff...Lalit and Kiran entered Lalit's cabin...they were talking about...some project...Just then..Mr.Sharma the manager knocked on lalit's cabin...

Lalit:- come in

Mr.Sharma entered the cabin..

Lalit:- Yes Mr.Sharma..

Mr.Sharma:- umm sir wo...

Lalit and Kiran looked at him confusingly

Kiran:- Kya hua Mr.Sharma..kya baat hai...any problem???

Mr.Sharma:- Yes...actually..Mr.Rishab Rampal ke manager ka call aya tha...wo 200 crore ki deal jo unhone humari company ko offer kari hai...usi ke silsile mein wo humse meeting karna chahte hai...or kyunki yeh project..Prem sir ke under hai...to maine unse poocha ki kab meeting fix karun...to wo bohot gussa ho gaye..or unhone..kaha..ki aj kal koi bhi unse pochke decision thordi na leta jo ap yeh bhi mujhse pooch rahe...or unhone kaha ki main apse or kiran sir se pooch lun ki kab meeting fix karen...

Lalit and Kiran looked at each other smilingly

Lalit:- lagta hai sahabzade ka gussa abhi tak nahi utra..

Kiran:- ji bauji..bilkul sahi kaha apne...is bar prem waqai mein bohot gusse mein hai..or hoga bhi kyun nahi..5 saal ke liye usse uski heer door jo kardiya pandit ji ne..

Lalit smiled and then said to Mr.Sharma..

Lalit:- Mr.Sharma...ap ek kam kariye..ap Rampla's ke sath kal subha 10 baje ki meeting fix kar dijiye..

Mr.Sharma:- ok sir..

And then he left from there...

Lalit:- Acha Kiran..abhi meri adhe ghante mein ek meeting...to main chalta hun...yahn par tum sab dekh lena thik hai..

Kiran:- ji bauji..

Lalit:- or agar time mile to Prem se baat karke uska gussa thorda shant kar dena..thik hai

Kiran smiled:- ji bauji ap chinta mat kijiye...

Lalit left from there...

''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''

Lalit was about to sit in the car when he saw Heer's car entering the campus..

Heer got out of the car..and took blessings from Lalit

Lalit:- khush raho...tu yahan kaise..

Heer (embarrassed):- wo bauji..main..umm wo Prem...naraz hai to

Lalit (teasingly):- ohhh acha acha..to apne Prem ko manane aai hai..chalo bardiya hai..lekin han..Prem ke pas jane se pehle let me warn you ki Prem ka gussa sathve asmaan mein..hai..to sambhal ke...

Heer:- ji bauji...ap fikar mat kijiye..prem ka gussa shant karne hi to aai hun..

Lalit:- best of luck...acha muje meeting ke der ho rahi hai puttar..main ji chalta hun...

Heer:- ji bauji

Lalit got into the car...and went away

''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''

In Prem's cabin

Prem was trying to read files with full concentration...but his mind was on his marriage issue...he tried to drift his mind off from his marriage but failed...

Pyar Ka AsarWhere stories live. Discover now