Chapter-10 Jealousy

13 0 0
                                    

(Meher and Preet both are sitting in Kunal's house waiting for Kunal to come downstairs)

Meher: Preet, what do you think Kunal bhaiya ne achanak hume yahan kyun bulaya hoga.

Preet: Pata nahi Meher, ab to Kunal bhai hi ake hi batayenge.

(Soon Kunal came downstair)

Preet: Chalo finally apke darshan to hue.

Meher: Han Kunal bhaiya kahan the ap hum kab se apka wait kar rahe hain. Apne hume yahan kyun bulaya hai?

(Kunal in very serious mood)

Kunal: Preet, Meher muje tum dono se bohot zarori baat karni hai.

Preet: Kya baat hai bhai, ap itne serious mood Mein. Anything serious?

Kunal: Han Preet baat bohot hi serious hai. Muje tum dono se Prem or Heer ke baare mein baat karni hai.

Preet (confusingly): PB or Heer di ke baare mein?

Meher: Un dono ke beech mein phir se koi jhagra hua kya?

Kunal: Nahi Meher, un dono ke beech mein koi jhagra nahi hua.

Meher: To phir kya baat hai Kunal bhai?

Kunal: Prem or Heer ke baare mein tum dono ka kya khayal hai?

Preet (confusingly): Matlab????

Kunal: Matlab ki Preet agar Heer teri bhabi or Meher Prem tere jiju ban jaye to?

(Both Preet and Meher looked at Kunal shockingly)

Meher: Kunal bhai yeh ap kya keh rahe ho?

Kunal: Tumhe nahi lagta ki Prem or Heer ek dosre se pyar karte hain lekin abhi tak yeh baa two dono samaj nahi paye hain.

Preet: Han Kunal bhai, ap thik keh rahe ho. PB or Heer di ek doosre se bohot pyar karte hain lekin abhi tak samaj nahi paye hain. Apko pata hai bhai jab hum log Maan Villa gaye the na dinner pe to Heer di sabko daal serve kar rahi thi or galti se unhone garam daal apne haath pe girali thi.

Meher: Han or unki chinkh sunke Prem bhai ne to poora ghar sar pe utha liya tha.

Kunal: Prem Heer se kitna pyar karta hai ki uski choti si takleef bhi Prem se bardash nahi hoti hai. Par pata nahi kyun yeh dono kyun nahi samajte yeh baat. Kahin aisa na ho ki bohot der ho jaye.

Preet: To phir hume hi kuch karna chahiye, un dono ko pyar ka ehsaas dilwana chahiye.

Kunal: Isiliye to tum dono ko yahan pe bulaya hai taki hum teeno milke Prem or Heer ko yeh ehsaas dilwa sake ki wo dono ek doosre se kitna pyar karte hain.

Meher (excitedly): Wow! This sounds so interesting!!!!!

Kunal: To kal ki party se hum apna mission 'Prem or Heer' shuru karenge.

Preet: Ok so done!!!!!

Kunal and Meher: Done!!!!!

''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''

Next day at Kunal's house

(The party was going on and Kunal was welcoming the guests and he was greeted 'Happy Birthday' by them. Soon Sanjana arrived.)

Sanjana: Hi Kunal, Happy Birthday!!!!

Kunal: Thank you so much Sanju.

Sanjana: Kunal Prem nahi aya abhi tak?

(Kunal looked suspiciously at Sanjana. By seeing Kunal's look'.)

Sanjana: Ummm'. I mean Prem or Heer abhi tak nahi aye?

Kunal: Nahi abhi tak to nahi aye, lekin ate hi honge, tum chalo andar. Make yourself comfortable.

(Sanjana nodded and went inside. Soon Prem, Heer, Meher and Preet arrived. All of them hugged Kunal and wished him Happy Birthday)

Kunal: Arre bhae sirf wish karne se kaam nahi chalega. Kuch gift-shift laye ho ki nahi.

(Prem winked at Heer and she smiled naughtily)

Prem: Oh shit! Heer hum gift to ghar pe hi bhul gaye.

Heer: Arre han Prem, jaldi-jaldi mein to gift lana hi bhul gaye.

Kunal (shockingly): KYA!!!!!!! Tum log mera gift bhul gaye. Arre yeh kya baat hui. Aise thordi na hota hai. Yeh to galat baat hai. Nahi nahi this is absolutely wrong. Yeh to bohot hi galat baat hai. Tum log mera gift aise kaise ghar pe bhul sakte ho. Aise thordi na hota hai'''''''''

(Kunal kept on blabbering and Prem, Heer, Meher and Preet started laughing at Kunal's hilarious reaction)

Kunal: Arre ek to tum log mera gift ghar pe bhul gaye ho or upar se has rahe ho. This is not fair!!!!!!!!!

Preet: Kunal bhai relax apka gift car mein hai mae abhi leke ata hun.

(Preet left from there to bring Kunal's gift from the car)

Heer (laughingly): Kunal tub hi na sach mein nautanki hai. Itna barda ho gaya hai lekin aj bhi bacho ki tarha gift ke liye rota hai hahahhahah

Prem: Heer jis din Kunal mature ho gaya na us din kayamath ajayegi.

Kunal: hahahah very funny!!!!!!!!

(Meher saw her friend Tanisha)

Meher: Di, mae Tanisha ke paas ja rahi hun ok.

(Heer smilingly nodded her head)

Heer: Kunal Misha or Ash nahi aye abhi tak?

Kunal: arre kabke agaye hai wo log. Aur ate hi meri jaan khana shuru kar diya un dono ne ki 'Kunal please hume tum apne kisi hot friend se mila do na, please'.

Finally, ab wo dono Manmeet or Kabeer ke sath busy hai.

(Both Prem and Heer start laughing and then Sanjana came there)

Sanjana: Hi Heer, hi Prem!

(Seeing Sanjana Heer's smile vanished which didn't go unnoticed by Kunal)

Heer (uncomfortably): Hi Sanju!

Prem (smiling widely): Hi Sanju! Kaisi ho?

Sanjana (blushingly): Mae thik hun Prem tum kaise ho?

(Both Prem and Sanjana start talking. Seeing them talking Heer becomes sad and Kunal was observing Heer's expression)


That was chapter 10.. pls do share your reviews.

Pyar Ka AsarWhere stories live. Discover now