The next morning at Juneja Mansion
Lalit was giving an irritating look to Preet, who was busy writing some formulas of maths in his hand.
Lalit (irritated): Tu bus nalayak ka nalayak hi rahe ga. Sharam nahi ati tuje, apne baap ke samne cheating karne ke liye apne haath pe formulas likh raha hai. Besharam kahin ka!!!! Huh!!!! Arre Aryan bhi tujhse lag guna acha hai. Wo chota sa bacha teri tarha cheating to nahi karta apne exams mein.
Aryan, who was busy coloring his drawing book sitting beside Lalit, looked at his nanu and gave him a proud smile to him after listening to his 'tarif'
Aryan (cutely smilingly): Yes nanu!!! Or mae apni class mein hamesha first bhi ata hun.
Lalit (grabbing little Aryan in his hands): Han bacha, very good. Aise hi pardai karke hamesha first ana. Apne Preet mamu ki tarha bilkul mat banna.
Aryan (obediently): Ok nanu!!!
Saying this he again started doing his colouring.
Preet (thinks): Acha dad, abhi apki poll kholta hun mae mom ke samne.
Then Preet saw Gayatri coming from kitchen with his kuldi.
Preet (thinks): Wah Preet!!! It's right time now, "marde moke pe choka".
Preet (to Lalit): Dad!!! Ab cheating karke maine kya galat kiya. Ab itne barde barde formulas kon yaad kare. Or waise bhi mae cheating karke apne khandan ki parmpara hi to nibha raha hun.
Kulraj: Oye tu kehna kya chahata hai.
Preet: yahi kuldi ki, ab jab dad mom se cheating kar sakte hai to mae exams mein cheating kyun nahi kar sakta.
Hearing this Lalit got some clue about what Preet was trying to say and he got nervous.
Gayatri: Preet saf-saf bol.
Preet: Mom mae yeh kehna chahata hun ki kal jab ap Pummi Aunty se milne gaye the na tab dad kitchen mein'.
But Lalit interrupted him in the middle
Lalit: Preet tu ja, tujhe college ke liye der nahi ho rahi hai ab. Ja!!!
Preet (smirking): Arre dad ruko na, mom ko batane to do.
Lalit (nervously): Kya batana hai, kuch nahi batana. Tu ja yahan se.
Gayatri: Ap kyun dant rahe hai use, Preet tu bol beta.
Lalit (nervously): Gayatri kya tum iski baat sun rahi ho.
Gayatri: Ap chup rahiye, Preet tu bol kya bol raha tha to.
Preet: Mom mae yeh bol raha tha ki kal jab ap Pummi Aunty se milne gaye the na tab maine dad ko kitchen mae rasmalai khate hue dekha tha.
Gayatri: Kya!!! (she looked at Lalit angrily): mae ne apko mana kiya than a, phir bhi ap'
Lalit: umm nahi Gayatri, wo rasmalai mae apne liye nahi balki Aryan le liye nikal raha tha. Uske khane ka mann kar raha tha. Usi ne mujhse kaha tha.
Aryan gave " maine kab kaha tha wala" look to his nanu
Preet (teasingly): Acha!!! (turned towards Aryan) really Aryan, apka rasmalai khane ka mann kar raha tha. Apne kaha tha nanu ko, hmmm.
Aryan (innocently): No Preet mamu, muje rasmalai bilkul pasand nahi hai. Nani mumma, maine nanu ko nahi bola ki muje rasmalai khani hai.
Gayatri (angrily): Apko sharam nahi ati, apna jhoot chupane ke liye ap bache ka sahara le rahe ho.
YOU ARE READING
Pyar Ka Asar
Fiksi PenggemarI wrote this fanfiction during 2012-2013. It's based on the characters of the Star Plus Show "Kis Desh Mein Hai Meraa Dil. One of my favorite shows. Back then I was obsessed with the Main Leads of the show Prem Juneja (Harshad Chopda) and Heer Mann...