2.Introduction to Priya

507 27 33
                                    

Bri: "Hi....."
She looks up in a yellow kurti and white scarf writing some notes..

Priya:" Hi I'm new here, I'm Priya sood, Nice to meet you "Bri: "hi, Me Brinda you can call me Bri"Adi:" Hi, Priya I'm Aditya you can call me Adi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Priya:" Hi I'm new here, I'm Priya sood, Nice to meet you "
Bri: "hi, Me Brinda you can call me Bri"
Adi:" Hi, Priya I'm Aditya you can call me Adi."
Priya: "Hello Bri hello Adi"

She looks Ram, but he was continuously staring at her
Priya (m): "Ye mujhe aise kyu dekh rahe hai?"
While Bri kicked him on his foot
Ram : "Aaah.... Oh! Hi me Ram Kapoor from Bandra. You can call me Ram."
Priya: "Hello Ram "
Bri: "Are par tum to hamari jagah par beth gai ho..."
Priya: "Sorry me kahi aur beth jati hu..."
Ram : "Are nhi nhi Bri mazaak kar rhi"
Adi: "Par meri seat to fix hai"
Ram: "ha pata hai 4th seat teri aur teri baju vali seat Bri ke alawa kisi ki nhi hai.... Um.. So Priya kya me aapke baju me beth....??"
Priya: "Ha kyu nahi No problem..."
Ram: "Thanks  (m) Jitni khadoos dikhti hai utni hai nhi"
Priya(m): "Jitne buddu maine socha tha utne hai nhi"

Adi Bri were busy with there chit chat while Ram started Questioning Priya

Ram:"Vese tum abhi mid semester me kyu addmission liya hamare college me?"
Priya:"vo kuch personal reasons ki vajah se hame Pune se Mumbai shift karna pada.... Vo actually abhi me apne naye ghar bhi nahi gayi kal raat hotel me rahe the aur vaha se direct college"
Ram: " Oh....."

At Vikrant's side he saw a new girl sitting on his seat his eyes got widely open seeing her

Vik:"Hi....."
She: "Hi..... Mai Sara sood new student tum??"
Vik:"Hi mai Vikrant Arora you can call me Vicky"
Sara: "Hi Vicky "

At Raya's side..... There lecture got over Ram, Priya Adi and Bri were walking out of the class ...

Bri:" Vese Vicky ke class kab tak hai??"
Ram: "Voh to bol raha tha sath me khatam hone vale hai...... Aata hi hoga.."
Priya:"Vese Vicky aap sab ke dost hai?? Konse year me hai??"
Adi: "Ha Vicky aur ham sab neighbours hai bachpan se hi ham charo dost hai....... Aur vo third year me hai..."
Priya: " Oh..... meri di bhi third year me hi hai.... Vo bhi aaj hi aai hai"

Then vikrant and sara came together.

Adi: "Vikrant ye kon hai??"
Priya:"Ye meri di hai Sara."
Ram:" Oh hello Sara I'm Ram ur sister's new frd"
Bri: "Hi I'm Brinda"
Adi:"Hi I'm Aditya"
Sara: "Hello everyone....... Priya chal ham ghar chalte hai Ma to help bhi to karni hai.."
Priya: "Haa.... To bye guys mujhe jana hoga... (looks at Ram) bye "
Ram:"Itni jaldi abhi to class khtm hoye hai thodi der ke baad jana"
Priya:"Of course Ram me ruk jati par Ma ko bhi help karni hai....... So, bye"
Ram:"Bye "
Sara:"Bye Vicky "
Vicky:"Bye"

They left for their new home. But no one knows that they will be in same colony. While Bri and Adi looks at sad face of both the boys.

Bri:"Hello..... vo dono hamesha ke liye nahi chali gai kal collage me ane hi vali hai"
Adi:" Vese tum dono ke chehre kyu utre hue hai??"
Ram/Vicky:"Kya kuch bhi nahi hai..."

They went home.

Nk: "Ram tum aa gaye, Vo actually Meera ji aur unki betiya aa gaye hai to tum zara unhe mil aao ge?"
Ram:"Ofcourse mom"
Shivi:"Bhai me bhi aati hu"
Nk:" Nhi shivi tumhari boards ki exm aarhi hai tum nhi ja rhi"
Ram: "Mom thodi der ki to baat hai "
Nk:"Par...."
Ram:" Par var kuch nhi mom ham ja rahe hai bye"

They left.

Nk(m):" Me nhi chahti thi ki un middle class logo ki parchayi bhi meri shivi par pade.... Par ye Ram bhi na"

At Priya's house Bell rings.. Priya proceeds to open the door..
She opens door Ram was shocked seeing her. Dil ki dhadkan..... plays.

Ram: Tum?..
Priya: Aap?..

Raya: Dil ko tujh pe pyar aa raha hai Where stories live. Discover now