39. Engaged...

296 22 72
                                    

Finally the day of Raya's engagement is here... The whole Kapoor farmhouse was decorated with flowers and lights. Guests started arriving.

Ram came to the hall. Virendra and Nandini came to him..

Virendra:"Kitna pyara lag raha hai... Esa lag raha ki abhi to tum bacche the aur aaj shaadi ho rahi hai.."

Ram:"Dad, me hamesha aapke liye baccha hi hu.."

Nandini:"Me bhi bohot khush hu tumhare liye... I've noticed Priya bohot sweet hai... Muhe bhi vo bohot pasand hai.."

Ram(smiling):"Aapko sach much Priya bohot pasand hai?"

Nandini:"Yes, she is really sweet, actually pehle mujhe lagta tha ki she is a gold digger, par ab me samajh gayi hu vo esi bilkul bhi nhi hai... And I'm really very happy for you both..

Ram:"Thanks mom.."

Virendra:"Hum guests ko dekhte hai.."

Virendra and Nandini went to see guests.

Ram:"Priya ab tak kyu nhi aayi.."

Bri:"To, koi bohot excited hai.."

Adi:"Baby excited to hoga hi... Apni Priya ke liye hi to taiyaar hoke aaya hai.."

Ram:"Teri to engagement ho gayi... Ab meri to hone de... Aur apni dulhan se milne ke liye excited to houga hi na me.."

Bri:"You are so sweet Ram.."

While Priya was in her room and Meera ma was helping her.

Priya:"Maa, kya hua?"

Meera:"Kuch nhi bas soch rahi thi ki tu ab humse dur chali jayegi... Hum vaha Canada me hoge aur tu yaha India me hogi... Par iss baat se khush bhi hu ki tu khush rahegi Ram ke saath.. Teri khushi hi to chahti hu me, bas.."

Saying this tears started forming in both of their eyes...

Priya:"Maa, me hamesha aapke saath to hu.. Aap jab chahoge aap mujhe bas ek video call kar dena... Aur aap yaha rehne bhi to aa sakti hai maa... Aur me aap se dur nhi jaa rahi... Aur aap meri fikar mat kariye, Ram hai, vo mujhe kabhi kuch nhi hone dega.."

Meera:"Me jaanti hu, isiliye me abhi tension free hu.."

Sara came there..

Sara:"Vese me bhi tujhe bohot miss karungi Priya.."

Priya:"Aap dono bhi mujhe senti kar dete ho.. Aur aap dono ese baat kar rahe ho jese me aap se hamesha ke liye dur jaa rahi hu.. Nhi, aap jab chaho mujhse milne aa sakte ho, aur me bhi aapse milne aaungi hi na.."

Sara:"Haa, theek hai ab apne aasu poch le, makeup kharab ho jayega.."

Priya (irritated):"Dii.."

Sara:"Accha sorry.."

The trio shared a group hug..

Meera:"Hamesha khush rehna.."

She kissed on Priya's forehead..

Sara:"Chal abhi niche... Dulheraja apni dulhan se milne ke liye utavale ho rahe hai.."

Priya smiled blushing..

Priya:"Dii aap bhi kya dulheraja keh rahi ho... Aaj engagement hai shadi nhi.."

Sara:"Haa to, ladka engagement ke din se dulha aur ladki dulhan kehlati hai.."

Priya:"Accha ab neeche chaliye.."

Sara:"Haa chalo, tum bhi to utavali ho apne dulhe se milne.."

Priya:"Dii, ab chidhana band karo.."

Raya: Dil ko tujh pe pyar aa raha hai Where stories live. Discover now