7. She is different..

355 22 13
                                    

After the canteen they went to their home.

Priya's home

Sara:"Hi Priya....(No response) Hi Priya.....(No)

Sara(shaking her):"HI PRIYA...."

Priya:"Sara di kya kua aap chilla kyu rahi hai?"

Sara:"Do baar bulaya mene tuje dhyan kaha hai tera? Kya soch rhi hai"

Priya:"Ram ke baare me"(without realising)

Sara:"KYA?"

Priya:"Nhi mtlb... Umm.. unke baare me mtlb... vo college me dance competition hai aur mene participate kiya hai Ram ke sath"

Sara:"WHAT?! Really tune dance competition me part liya hai?! Aur vo bhi Ram ke sath?! Ye hua kese?"

Priya:"Sarangi don't overreact.. Aur mene isliye part liya kyuki Ram Adi and Bri bohot force kar rahe the... Aur Ram ne kaha ki vo last yr bhi sirf partner na hone ki wajah se part nhi le paye the aur mere saamne proposal bhi rakha partner ban ne ka.. to ye sab sunkar me unhe mana nhi kar payi..."

Sara:"Ohhh how sweet Priya... Lekin tu itna stress kyu le rhi hai??"

Priya:"To aur kya karu di.. Bri ne bataya ki Ram ko dance bohot pasand hai par mujhe to Dance aata hi nhi hai... Kya karu.. Part nhi lugi to bhi vo upset ho jayege aur lugi fir meri wajah se accha performance nhi hoga fir bhi upset ho jayege..."

Sara:"Are tu itna kyu soch rhi hai... Ho sakta hai jaisa tu soche vaisa ho hi na aur vo tujhe dance sikha dega and may be tum dono jeet bhi sakte ho... Tu itna negative kyu soch rhi hai??"

Priya:"I am not thinking negative.. bas-"

Sara:"Kuch bas vas nhi... Me bhi part le rhi hu, College se msg aaya tha iss baare me.."

Priya:"Oh par aap ka partner kon hai??"

Sara:"Vikrant aur kon"

Priya:"Oh ok... Me abhi room me jati hu rest karne.."

Sara:"Achha ok"

At Ram's room

Ram(to himself):"Mene kahi Priya ko zyada hi force nhi kar diya na... Nhi vo force hone valo me nhi hai...Isne apni marzi hi haa hai... I mean apni marzi se hi ha kaha hoga... Hai to college ki student par masterni bankar sabki class laga leti hai... Sabse alag hai vo.. rehti bilkul simple hai, baki girls ki tarah nhi hai vo.. naahi koi makeup laga ti hai... It's her natural beauty... Andar se bhi aur bahar se bhi.. zyada din nhi hue hai uske aaye hue par jitna mene use jaana hai esa hi lagta hai ki she is just like me family ka khyaal rakhna, unhi ke baare me sochna, shayad pyaar ke maamle mein bhi meri tarah hi hai.. pyaar kiya par mila nhi... Something is different in her It's like ki kuch to hai usme jo baaki ladkiyaan ya Vedika me bhi mene nhi dekha..."

Bri was talking to Adi on call..

Bri:"To song decide kar liya tumne"

Adi:"Are par abhi to der hai hai na... Kal aaram se karenge..."

Bri:"Really Adi tumne abhi tak koi song nhi socha... Tum dekhna Ram ne to kabka song decide bhi kar liya hoga..."

Adi:"Ha to baby tum usi se kaho na vo humare liye bhi song decide kar lega."

Bri(sarcastically):"Wooow Amazing idea Adi..."

Adi:"Hai na mera idea hamesha Amazing hi hota hai"

Bri:"Chuupp... Dance kise karna hai mere sath?"

Adi:"Mujhe"

Bri:"To tumhe jeetna hai ya nhi?"

Adi:"Are ofcourse jeetna hai last time bhi hum finals me aake haar gaye the is baar to jeetenge hi..."

Bri:"To kya Ram humara song decide karenga... Are iss baar vo khud part le raha hai... But you know what I can't believe Priya ne ha keh di Meri abhi thodi der pehle Sara se baat hui aur usne kaha ki Priya kabhi bhi dance competition me part nhi leti thi,Meera aunty aur uske kehne par bhi nhi... Lekin iss baar jab usne usse reason pucha to usne kaha ki sirf Ram ki wajah se usne haa kaha... You know what Ye Priya na mujhe badi acchi lagti hai aur mujhe lagta hai ki Ram ke liya she is perfect... Jabse vo Vedika Ram ko ditch karke gayi hai tabse vo thoda sad lagta tha but jab vo priya ke saath hota hai I don't know tumne notice kiya hai ya nhi par vo khush lagta hai yaar... And I just hope ki me soch rhi hu vo jald se jald ho jay bas..."

Adi:"Ya baby ye baat to mene bhi notice ki hai And I also hope so..."

Raya: Dil ko tujh pe pyar aa raha hai Where stories live. Discover now