13. PYAAR HAI❤️

304 21 19
                                    

They reached to their family..

Akki : " Wow!! Priya, amazing dance kiye tune."

Priya:"Thanks Akki"

Virendra: "Ha bhai,ye to manna padega ki tum dono ka dance bohot hi zyada accha tha. Ram ye dance ka idea tumhara to nhi hoga, itne acche idea tumhe
Kaha aate hai....Zaroor Priya ka idea hoga "

Bri:" Ha uncle, Ye Priya ka hi idea tha."

Ram: "Ha ha karlo, sab milke Priya ki tareef aur meri burai.. kar lo... Haa mana Priya ka idea tha par steps mere the"

Priya: "Oh to tum jealous ho rahe ho ki sab meri tareef kar rahe hai?"

Ram :" Mai koi jealous vealous nhi hu OK.Aur vese bhi mene kuch galat nhi kaha, jo kaha vo sach hi hai"

Priya:" Ok. I admit. Par ye bhi sach hai tumhe ese ideas aa hi nhi sakte."

All burst in laughter along while Ram sulked. Seeing his irritated face she felt bad and told..

Priya:"Achaa jo bhi hai par jo bhi mehnat ki vo hum dono ne ki hai, sath me "

Listening her words he smiled at her and so did she..

Ram(m): Sath me?..(to them) agar hum 7 may ko dance ready karte to hum to haar hi jaate na"

Every one looked at him confused but Priya started laughing...

Nandini:"Ram I think tumhe ye bad jokes crack karne band kar dene chahiye"

Every one:"That's true"

Ram:"Aap logo ko na mere jokes ki koi kadar hi nhi hai.. ek Priya hi hai jo unke has ti hai"

Priya:"Lekin ye galat nhi hai ki tumhare jokes bure hote hai... Bohot hi zyada bad jokes hote hai Ram... Par mujhe pata nhi kyu hasi aa jati hai"

Ram:"Accha ok har baar ek hi baat kehna zaruri nhi hai..."

Meera:"Accha chalo sab thak gaye honge ghar chalte hai"

They went to respective houses.Priya went to sleep as she was very tired. Sara was going to sleep when Meera called her..

Meera :"Sara..."

Sara :"Ha maa."

Meera:"Tune Priya me kuch badlav dekhe??"

Sara:"Ha maa mene dekha, vo kuch zyada khush rehti hai. I think ye sab Ram ki wajah se hai.

Meera:"Ha mujhe bhi yahi lagta hai.Ram bohot
accha ladka hai. Uski wajah se aaj meri Priya khush hai. Usne hamari bhi kitni madad ki hai Virendra ji aur Nandini ji bohot khush naseeb hai esa beta paa kar.

Sara: " Absolutely... Ab me soo jaun me bhi bohot thak gayi hu"

She also slept..

Next morning:

Ram woke up from his sleep and took his phone. The camera man had taken the dance's video was sent in their college grp.. He opened their dance video... He looked at them with pure concentration... He smiled when he saw that he kissed her hand and their hug, her expressions....

Ram(m):"Kuch to hai mere aur Priya ke beechme... Vese to hai hi itni khoobsurat par yesterday she was breathtaking... Use dekhte hi pata nhi kyu me apne aap ni khush ho jata hu, chehre pe ek alag muskaan aa jati hai... Pehle me khud se puchta tha ki ye kya hai but I think mujhe samaj aa gaya hai ki ye aur kuch nhi PYAAR HAI... Haa I love Priya... Mujhe ab ye ehsaas ho gaya hai.. Haa me kal tak khud ko tasalli de raha tha ki esa nhi ho sakta par ye saala dil maan hi nhi raha tha aur sach kahu to mujhe manana bhi nhi tha"

He blushed with smile thinking about her, how she is, how she looks, how she always laugh on his stupid jokes, the first hug they shared, the dance competition moments... He started walking towards his balcony and looked at her house...

Ram(m):" Pata nhi vo mere bare me vesa feel karti hogi ya nhi.. me to kuch zyada expect nhi kar sakta as uske kuch trust issues hai par atleast me ye to try karte sakta hu na ki vo un sab ko kuch had tak bhula paye... I promise you Priya, tumhe khush rakhuga me... Vese bhi tumhari iss muskaan pe me to fidaa hu..."

Raya: Dil ko tujh pe pyar aa raha hai Where stories live. Discover now