Priya went to her home and drank a whole glass of water in a single breath... She was only thinking about him... Suddenly her phone rang...
Priya:"Haa maa.."
Ram came from back...
Priya:"Oh thik hai koi baat nahi mein manage kar lungi........... Haa thik hai....... Hmm bye.."
She cut the call and turned and was shocked to see him...
Priya:"Tum yaha kuch kaam tha kya.."
Ram:"Ha vo Trisha ka bag reh gaya tha vahi lene aaya tha... Sab thik hai kuch problem hai... Vo actually tumhari baato se laga isliye..."
Priya:"Nhi problem kuch nhi hai bas maa aur di lunch se pehle nhi aa paayenge isliye filhal mein gar pe akeli hu.."
Ram:"Aur tumhara lunch??"
Priya:"Pata nhi kuch bhi bana lungi..."
Ram:"Are kyu tum akeli hi to ho... Ek kaam karo mere ghar aa ajao vahi lunch kar lena.."
Priya:"Are par me tumhare ghar kese aa sakti hu..."
Ram:"Kyu nhi aa sakti tum mere ghar... Ofcourse aa sakti ho.... Aur kya pata aage chal ke shayad vo ghar tumhara bhi ho jaye..."
He winked her while she looked at him open mouthed...
Priya:"Rammmm!!!"
Ram(chuckled):"Accha nhi karunga esi baate bas... Par tum mere ghar chal rahi ho and that's final.."
Priya:"Are par...."
Ram:"Mene kaha na that's final... Please yaar maan jao na pls pls pls..."
Priya:"Accha ok me aa rahi hu"
Ram:"Thank youuuuuuu"
He was passing through the sofa were he saw her 10th class I D card... He took it...
Ram:"Priya ye tum ho?"
Priya:"Naam mera likha hai to me hi hongi na..."
Ram:"Nhi actually tum isme cute lag rahi ho na isliye"
Priya:"So what do you mean abhi me itni acchi nhi lag rahi..."
Ram:"Nhi mene esa kab kaha "
Priya:"Tumhari baato se to vahi laga..."
Ram:"Esa bilkul nhi hai ok..."
Priya:"Achha to kesa hai?"
He came close and said..
Ram:"Abhi tum cute nhi lagti..... Cutest lagti ho.. the most beautiful girl I have ever seen.. inside out.."
Priya felt overwhelmed and immediately hugged him... He hugged her too..
Priya:"First time kisine mere liye ye kaha hai... Thanks Ram thank you very very very much.."
She hugged him even tighter..
Ram:"Isme thanks kehne vali koi bat nhi hai... Mene to bas ho sach hai vahi kaha..."
They broke hug... Ram noticed her date of birth...
Ram:"Priya tumhara birthday kal hai?"
Priya(smiles):"Haa"
Ram:"Tumne mujhe bataya nhi"
Priya:"Ab me sab ko ye batati firu ki mera birthday is din ko hai..."
Ram:"Sab me mujhme koi fark nhi hai kya?"
Priya:"Achha ok sorry (holds her ears) mujhe bata dena chahiye tha tumhe.."
He looked at her, she looked cute while holding ears.. He chuckled..
Ram(holding her both cheeks):"You are really the cutest..."
She blushed...
Priya(m):"Tu bekar me hi fikar kar rhi Priya... Dekh to rahi hai Ram bhi to pyaar karta hai tujhse aur aaj to usne indirectly tujhe apni future partner bhi keh diya.... Ab bas bohot ho gaya jald se jald me usse keh dungi they I love him..."
Ram(m):"Kal Priya ka birthday hai... That's a very special day for her.. mujhe kuch to plan karna hi hoga usko suprise karne ke liye... Sabse best suprise to vahi hoga ki me usse apna love confess kardu... Haa kal hi me usse apni dil ki baat keh dunga... Par uske liye mujhe kisi ko apne plan me involve karna hoga... Par kiseee??....... Ha.. Bri... Bri is the right person.. me use bataunga yeh.. just hope vo mujhe zyada tease na kare..."
Ram:"Chale ghar...?"
Priya:"Haa.."
He started walking towards the door..
Priya:"Ram, jiske liye yaha aaye the vahi bhul gaye?? Trisha ka bag.."
Ram:"Oh haa..(took the bag) actually tum hoti ho to sab kuch bul hi to jata hu mai.."
She smiled shyly..
They entered Ram's home... Nandini was shocked seeing her..
Nandini:"Hi Priya.. tum yaha..??"
Ram:"Vo mom iske ghar pe koi nahi tha isliye me lunch ke liye ise yahi bula liya"
Virendra:"Ye bilkul thik kiya tumne.."
Nandini went to Virendra and told him so that only he can hear..
Nandini:"Tumhe nhi lagta ye Priya Ram ke saath kuch zyada hi rehne lagi hai aaj kal?"
Virendra:"Ha to usme kya hua? Priya kitni pyari hai.. Aur use apna 'BFF'maanta hai to usme galat kya hai??"
Nandini:"Tum samajh nhi rahe ho.."
Virendra:"Tum nhi samaj rahi Nandini... Ram Priya ke saath khush rehta hai aur mere liye yahi important hai ki mera beta khush hai.. aur kuch nhi.... Mujhe aur baat nhi karni is topic pe.."
Saying this he left...
Shivi:"Guys lunch me abhi der hai so lets play something... Umm...."
Priya:"Chess hai tumhare ghar pe?"
Ram:"Tumhe chess pasand hai?"
Priya:"Ofcourse it's my favourite game.."
Ram:"Ok so lets play it"
Saying this Ram and Priya started playing chess... Priya won the match in just 4 moves and in about 2 mins..
Priya:"Checkmate Ram"
Ram:"What?! Nhi nhi itni jaldi kese ruko kuch hoga.."
Priya:"Dekh na to dekh lo par it is Checkmate.."
He tried to find out the steps but as she was saying... She won the match..
Ram(making a sad face):"Are yaar..."
Shivi":Woohoo Pri dii aapne to Ram bhai to yuh hara diya... Pata hai jab me aur bhai khelte the to har baar haar ti aur phir ye mujhe chida te the par aaj unka yeh face dekh ke mujhe bohot hasi aa rahi hai.."
Priya:"Mujhe bhi.."
Trisha:"Actually mujhe bhi"
Saying this all three burst into laughter while Ram sulked...
Ram:"Uda lo jitna mazaak udana hai uda lo..."
All got up and Priya whispered to Ram...
Priya:"Vese jab tum yu muh phula dete ho to bhi cutest lagte ho..."
YOU ARE READING
Raya: Dil ko tujh pe pyar aa raha hai
FanficIf Ram and Priya were neighbours and college friends..