The next week passed in a jiffy. Ram and Priya both talked to each other via video call. Now, Ram has reached India and Priya is on the way in flight. Ram went to the airport to pick them up.
Ram waited outside the airport, then he saw Priya, Meera ma and Sara coming out. Both Ram and Priya smiled widely seeing each other. Ram went to them and touched Meera ma's feet.
Ram:"Namaste aunty..."
Meera:"Namaste beta... Hamesha khush raho, aur meri beti ko to tum khush rakhte hi ho.."
Ram:"Ofcourse... Hi Sara.."
Sara:"Hi Ram, vese shaadi ke liye bohot utavale lag rahe ho.."
Ram:"Vo to hu.."
Sara(laughing):"Chalo koi nai... Bas thode din, uske baad Priya to tumhari hi hai.."
Ram:"Bahar car khadi hai aap chaliye.."
Sara and Meera went to car. As soon as they went Raya hugged each other.
Ram:"Pure ek week se tumhe hug nhi kiya... Maza hi nhi aa raha tha.."
Priya (breaking the hug):"Zaroori tha... Aur ab to hum dono hamesha ke liye saath me hi hone vale hai... Duniya ki koi takat ab hume alag nhi kar sakti.."
Ram:"Absolutely correct... Ab chale.."
Priya:"Haa.."
They sat in the car and drove to Kapoor farmhouse. After reaching there..
Ram showed their rooms to Sara and Meera ma. Sara and Meera ma are in same room and Priya's room's is different. They went to their room. Ram went to show Priya's room to her.
Ram:"Ye raha tumhara room... Tum thoda rest karlo phir hume kahi jana hai.."
Priya:"Kaha jana hai?"
Ram:"That's a surprise .."
Priya:"Tch... Theek hai 10 min ruko me aati hu.."
After 10 mins..
Priya:"Ab batao kaha jana hai.."
Ram:"Kaha na, surprise hai... Tum chalo to sahi.."
Priya:"Ok.."
They sat in the car and Ram started driving.
Priya:"Tum drive kyu kar rahe ho? Driver ko kyu nhi liya?"
Ram:"Kyuki me chahta hu ki sirf hum dono ho, koi aur na ho... Aur vese bhi mujhe raasta malum hai... Isliye.."
Priya:"Oh.. Esi to konsi jagah jaa rahe hai hum ki me jese aai vese tumhe jana hai?"
Ram:"Are, phir kal se time nhi milega na... Kal se shopping karni hai.. Usi me pura din nikal jayega... Aur vese bhi it's very important.."
After 40 mins they reached. He parked outside a huge mansion. Both got out of the car. Priya saw the name plate written with 'RAYA'S MANSION'. Her eyes widened.
Priya:"Ram, ye.."
Ram:"It's ours.."
Priya:"Matlab?"
Ram:"Matlab ye hamara Ghar hai... Shaadi ke baad hum yahi rahenge.."
Priya:"Matlab ye sach much hamara Ghar hai!"
Ram:"Yes sweetheart, ab andar chale... Pura ghar dikhana hai tumhe.."
Priya(excitedly):"Chalo.."
They went inside the mansion.. (A/N: You can imagine Kapoor mansion from the show..)
Priya:"Ye to bohot bada hai... Ye tumne kharida hai ya banvaya hai?"
Ram:"Ofcourse banvaya hai... Sirf hamare liye.."
YOU ARE READING
Raya: Dil ko tujh pe pyar aa raha hai
FanficIf Ram and Priya were neighbours and college friends..