They continue their talk.
Ram:"Ek baat puchu?"
Priya:"Hmm?"
Ram:"Vo aadmi kon tha? I mean uski baato se pata chal raha tha ki he is your father.. Is it true?
Priya:"Unfortunately yes"
Ram:"Vo tum logo se ese baat kyu kar rahe the.. I mean konsa baap apni betiyo se ese baat karta hai... I mean kya me jaan sakta hu ki vo aap logo ke sath kyu nhi rehte?"
Priya:"Oh to tum ne mujhe isliye apna 'BFF' banaya ki tum mujhse ye sawaal puch sako?"
Ram:"Nhi yaar esa nhi hai.. It's ok agar tum share na karna chaho to I'll understand"
Priya:"Nhi nhi me to mazak kar rahi thi.. Vo humare paas isliye nhi rehte kyuki...... Unhe beta chahiye tha aur hum do ladkiyan hai aur humara koi real bhai nhi hai isliye unhone hume chod diya aur dusri shadi kar li.... Aur sabse badi baat to ye ho gayi ki unhe beta ho gaya.. vahi beta jiski chah me unhone maa ko aur hume chod diya tha... Chahe beta kitna nikamma kyu na ho aur betiya kitni hi kabil kyu na ho par hamesha beta betiyo se upar hi rahta hai.... Me esa nhi manti aur naahi maa ye maanti hai lekin sab to yahi maante hai na......."
Ram:"Esa kisne kaha sab esa nhi sochte me ya mere dad, mom, shivi ya humare friends koi esa nhi sochta it's his fault ki vo tum me ya Sara me kabiliyat nhi dekh paaye isme Meera aunty ya tum logo ki koi galti nhi hai... I think accha hi hua ki vo hi Chod ke chale gaye esi soch rakhne valo se to jitna ho sake dur hi rehna chahiye..."
Priya:"Ha ab to mujhe bhi esa hi lagta hai...."
Ram:"Oh God bohot stressful baate kar li... Chalo ek joke sunata hu... What is charge?"
Priya:"Charge? It's a property of body-"
Ram:"Ah ah vo sab to hota hi hai aur kya hota hai?"
Priya:"Aurrrr.... Kya hota hai mobile charge karna?"
Ram:"Nhi socho socho.."
Priya:"Nhi pata batao ab"
Ram:"Are yaar itni jaldi haar maan li, chalo it's ok me hi batata hu ( take out a pen from his pocket and wrote on his palm "ज ज ज ज"(jha jha jha jha) ) yeh"
Priya:"Ye kya hai?"
Ram:"Char ज(jha), charge"
Priya:"Char ज?... Ohh"
She burst in laughter, so was he.
Priya:"Oh god ... Bohot hi zyada bura joke tha Ram"
Ram:"But tum still hasi na"
Priya:"Bohot bura tha par pata nhi muje hasi kyu aayi."
Ram:"Shayad isliye me tumse mila hu... Tumhe hasa ne ke liye "
She smiled and he said..
Ram:"Chalo ab bohot baate ho gayi ab dance competition pe dhyaan de"
Priya:"Oh ha...uske liye kitna time duration hai?"
Ram:"5 mins tak dance karna hai"
Priya:" Umm ek suggestion hai batau shayad tumhe pasand aaye?
Ram:"Ofcourse bolo"
Priya:"Kya hum 1 drama type kar sakte hai kya... I mean dance hi hoga par usme 1 ladka aur ladki ki lovestory hogi jesi movies me hoti hai"
Ram:"Wonderful idea but can you explain a little bit more"
Priya:"Ha.. umm pehle vo dono strangers the, mile ek dusre se fir best friends bane, phir pyaar hua, confession and then marriage.."
Ram:"Oh nice idea dance ka dance aur koi bore bhi nhi hoga.. Ek kam karta hu kal jaake sir se permission le lege aur fir aage ka sochege."
Priya:"Ok"
Ram:"Ek baat puchu.. tumne kaha ki pyar vyar sab tumhe nhi pasand to tum esi story kyu soch rahi ho?"
Priya:"Mujhe pyar pasand nhi hai esa kisne kaha... Ha pyar me dhoka mila hai pyar se vishwas nhi utha mujhe ab samaj aa gaya hai ki vo ladka hi galat tha mere liye"
Ram:"Oh nice... Umm actually meri aur tumhari kahani almost similar hai mene bhi ek ladki se pyar kiya aur nhi mila, Vedika hai uska naam... Muje bhi yhi laga ki vo mujse pyar karti hai par phir muje pata chala ki use sab se zyada paison se pyar hai... Actually abhi 2 months pehle hi dad ko business me bohot zyada profit hua tha isliye humne ye ghar liya, pehle me tum jis ghar me rehti ho vahi rehta tha... Mera aur uska break up 4 months pehle hi hua mene use bola ki jald hi dad ki ek business deal sign hone vali hai par usne kaha ki use koi aur mil gaya hai jo use abhi khush rakh sake... Ab use relationship me koi interest nhi tha to mene bhi use force nhi kiya... Kya sach me paise sab se badhkar hote hai tum he kya lagta hai??"
Priya:"Mujhe lagta hai ki paise zindagi ki zaroorat hoti hai lekin sirf paison ke liye zindagi jeena that's not right... Muje nhi lagta ki paise sab se badhkar hote hai... To tum usse ab bhi pyar karte ho?"
Ram:"Ha... Actually I don't know.. Par shayad tumhari baat se lagta hai ki now I should move on.. apne past ko piche chod kar aage badh ne me hi bhalai hai..."
Priya:"I agree"
Bri:"OMG!!! Ye mai kya sun rahi hu Ram move on kar hai Vedika se.... Thank you thank you thank you Priya, hum to ise hazar baar samjha kar thak gaye lekin tumhare samjhane se ye maan gaya IT'S REALLY A MIRACLE Hai na Adi?"
Adi:"Of course ye miracle se kam thodi hai "
Ram:"Band karoge tum dono.. ye decision mene 1-2 din pehle hi le liya tha par isliye bata nhi raha tha kyuki mujhe pata tha ki tum mujhe chidhaoge isliye nhi mene pehle apni BFF ko bataya"
Adi/Bri:"BFF?"
Ram:"Haa(putting hand on her shoulder and pulling closer) Meri BFF"
He sees Priya was too close to him looking at him... They both had a eye contact. As they were lost in each other's eyes..... Their moment broke when Bri fake coughs.
Adi:"Bri chalo hum chalte hai dinner karke padhai bhi to karni hai.."
Bri:"Haa chalo chalo "
Adi/Bri:"Bye guys"
They went.. Then Priya also left feeling awkward and so did Ram..
YOU ARE READING
Raya: Dil ko tujh pe pyar aa raha hai
FanfictionIf Ram and Priya were neighbours and college friends..