The next day, they have to go for shopping. Ram went to Priya's room to call her. He saw Sara and Brinda were requesting something to Priya while Priya was continuously refusing .
Priya:"Nhi Sara dii... Aapko pata hai mujhe ye sab nhi pasand.."
Bri:"Priya we are bride, ye sab karte hai..."
Priya:"Karte hoge sab, par mujhe nhi karna... Mene thoda makeup karne ke liye haa kaha hai na... To phir mujhe beauty parlour nhi jaana, me ese hi theek hu... (she noticed Ram and went to him) Ram, tum hi kaho na in dono se.."
Ram:"Kya hua hai?"
Bri:"Ram, tum hi batao Priya ko.."
Sara:"Haa, ye tumhari hi baat manegi.."
Ram:"Are par baat kya hai ye to batao.."
Bri:"Hum dono Priya se bol rahe hai ki, beauty parlour jaate hai, Aur jiski shaadi ho vo to jata hi hai na..."
Sara:"Par Priya, humari baat hi nhi sun rahi.."
Priya:"Mujhe nhi pasand ye sab..."
Ram:"Ha to tum mat karna... Koi force nhi karega tumhe.."
Sara:"Ram, tumhe Priya ko manana tha, uska saath nhi dena tha.."
Bri:"Ram, tumhe nhi pata, apni shaadi me har ladki beauty parlour jaati hai.."
Priya:"Par mujhe nhi jana..."
Ram:"Tum already itni sundar ho, beauty parlour jaane ki vese bhi koi zaroorat hai hi nhi.."
Priya blushed.
Bri:"Ho gayi flirting..."
Ram:"Are flirt nhi kar raha, sach keh raha hu... Aur Priya mana kar rahi hai to me kisi ki use force nhi karne dunga... That's it.."
Sara:"Rehne de Bri, ye nhi maan ne vale... Hum hi jaakar aate hai.."
Bri:"Haa.."
They left. Priya hugged him.
Priya:"Thank you... You are the best... I love you.."
Ram:"Love you too, my love.."
They broke the hug..
Priya:"Chale?"
Ram:"Yeah.."
All went to the mall for shopping..
Ram:"Humare sabhi functions ke outfits matching hone chahiye... Vese total functions kitne hote hai?"
Priya:"Tumhari shaadi hai aur tumhe ye ho nhi pata ki functions kitne hote hai... Great!"
Ram:"Are pata hai... Par exactly batao na.."
Priya:"Ok, sabse pehle engagement phir sangeet, phir mehendi, phir haldi aur phir shaadi... Ha phir reception bhi hota hai.."
Ram:"Ek function to tum bhul hi gayi.."
Priya:"Konsa?"
Ram (lowering a few octaves and in a husky tone):"Suhagraat.."
Hearing him, Priya was now in the deepest shade of red.
Priya:"Tu-tum k-kabhi sudhar nhi sakte... M-me jaa r-rahi hu.."
She tried to go away but their hands were already entwined so Ram held her hand tightly and pulled her towards him.
Ram(tucking her hair strands behind the ear):"Kaha jaa rahi ho? Hmm? Hume iss taraf jaana hai.."
Before she could speak anything. Adi and Brinda reached there.
Bri:"Adi, tumhe Ram se kuch sikhna chahiye... (Raya parted) Hamesha Priya ke saath romantic rehta hai, aur ek tum ho.."
YOU ARE READING
Raya: Dil ko tujh pe pyar aa raha hai
FanfictionIf Ram and Priya were neighbours and college friends..