32. You stay in my heart ❤️

293 26 55
                                    

They went inside the cafe. And sat on the table side by side.

Ram:"Coffee ke saath kya logi? French Toast?"

Priya:"Haa.. Chalega.."

Ram:"To, kitne khaogi tum? Me to 4 khauga.."

Priya:"4?! Ram tum max to max 2 khaoge, usse zyada nhi"

Ram:"Are kyu?"

Priya:"Are kya kyu.. thodi der pehle kya hua tha, bhul gaye? Vese to bahar ka kuch khana hi nhi chahiye par abhi thik hai, par tum 2 zyada nhi khaoge, That's final.."

Ram:"Par-"

Priya:"That's final.."

Ram(sulking):"Ok... (murmured) Abhi shaadi hui bhi nhi hai, pata nhi shaadi ke baad kitne order dengi.."

But ofcourse she heard it.

Priya:"Ek kaam karo na, 4 kyu 8, 10 jitne khane hai khao... Me kon hoti hu tumhe kuch kehne vali, me to sirf order deti hu, haina?"

Ram:"Tumne sun liya.."

She glared him.

Ram:"Tch Priya, me theek hu, aur ye pehli baar nhi hai ki mujhe ye hua, to tum fikr mat karo Jaan.."

Priya:"Really Ram, fikr na karu.. Tumhari fikr nhi karungi to kiski karungi.."

Ram (holding her hands):"Priya mene kaha na ye pehli baar nhi hua.."

Priya(taking away her hand):"Mene bhi kaha na tumhe jo karna hai karo, me tumhe nhi roku gi.."

Ram:"Accha sorry naa, me do bhi nhi ek hi khauga bas.."

Priya:"Ram, baat sirf iski nhi hai... Tum apni health ka khyaal nhi rakhte, aur ye sirf me nhi Adi, Bri, Shivi sab yahi kehte hai.. Tum ab bacche nhi ho Ram... Stop neglecting yourself and your health.. Khud ke liye na sahi to atleast hum sab ke liye jo tumse itna pyaar karte hai.."

Her eyes started becoming wet and red.

Ram(Cupping her face):"Jaan, please tum ro mat, I promise me kabhi apni health ko neglect nhi karunga... Yaar, hum date pe aaye hai, ye sab baate kaha leke beth gaye, emotional date ban rahi hai ye..."

She chuckled. He took out a tissue and wiped her tears. She hugged him.

Priya:"I love you and do care about you, I really do.."

Ram:"I know, Jaan and I love you too... Chalo ab order kare  bhook lagi hai.."

They broke the hug and she nodded. He ordered 2 coffees and 2 French Toast, one for him and one for her. She told him again that he can have 2 but he refused being stubborn. They started eating.

Priya:"Me keh rhi thi ki, Krish ko call me karu, ya tum directly baat karoge.."

Ram:"Kon Krish?"

Priya:"Are mene bataya tha na, mera friend, PI hai"

Ram:"Ha yaad aaya, I think pehle tum baat karo... Me use jaanta nhi hu, isliye tumhara baat karna theek rahega.."

Priya:"Ok"

Ram:"By the way, kesa laga tumhe London?"

Priya:"Abhi dekha hi kaha hai... Tumhe mujhe pura London ghumana hoga.."

Ram:"Done.. Vese bhi tumhare saath time spend karna, mujhe bada achha lagata hai"

Priya(smiling):"Mujhe bhi.."

He also smiled widely.

Then they went to a nearby garden after asking the situation of hospital. Shivi told him not to worry. Then he relieved and they sat on the bench.

Raya: Dil ko tujh pe pyar aa raha hai Where stories live. Discover now