Ram:" Tum....?"
Priya: "Aap??..."
Ram: "Tum yahaa..... Mtlb kese......?"
Priya: "Vo to me bhi puchna chahti hu..."
Meera:"Are Ram beta aao..."
Ram:"Meera aunty...... Priya....... Ye aapki beti hai...??"
Priya:" Ha aur aap....."
Meera:" Priya ye hai Ram Nandini ji aur Virendra ji ke bete."
Priya:"Mtlb aap is ghar ke owner hai..."
Shivi:"Ha ye ghar hamara hi to hai.... Rent par dene ke liye hi rakha tha..."
Meera: "Tum dono ek dusre ko jaante ho kya?"
Priya:" Ha maa mene bataya tha na aapko mere new friends ban gaye hai..... Ye unhi mese ek hai..."
Meera:" Are vaah! Ye to bohot acchi baat hai.."
Ram: "Ha baaki sab bhi yahi rehte hai..... Paas me hi..."
Sara: "Vikrant bhi..??"
Ram: "Ha vo bhi.... Par aap uske baare me kyu puch rahi hai??"
Sara:" Vo.... Ese hi vo mera classmate hi hai aur dost bhi isiliye pucha bas.."
Ram: "Ohh"
Priya: "Ye aapki......"
Ram : "Meri behen hai.... Shivina..."
Priya: "Hello Shivina ☺️"
Shivi: "Hi Priya di.... Ram bhai ne muje aapke bare me bataya tha... Kaha tha ki Ek thodi pyari aur jyada khadoos ladki aai hai unke class me..."
Ram:" Shivi Shh 🤫🤫"Priya looked him with an angry glare while Sara laughed out loud
Ram:"To ab ham chalte hai...... Thodi der me ham Bri ke ghar mil rahe hai to tum dono aaoge??? Unhe to pata bhi nahi hoga tum dono ko dekh kar shocked and khush ho jayege.."
Priya: "Ok.... Par uska ghar...."
Ram: " Don't worry me tum dono ko pickup karne aa jaunga vese bhi kaha dur jaana hai 2 min ka raasta bhi nhi hai "
Sara:"Ok to me aur Priya ready rahe ge...."After 1 hr Ram came to Priya's home to Pick them up...
Ram:"Priya chalo Varna Bri mujhe maar dalegi ki itna late kese kar diya mene"
Priya:"Ha to chaliye na mene kab mana kiya.."Ram, Priya and Sara went to Brinda's house, where already Adi and Vicky were present.
Ram: "Hello guys....."
Bri in angry tone:"Itni der kaha laga di tumne 😠"
Ram: "Are are ruk ja ruk ja dekh to sahi kon aaya hai..."They entered ...
Bri: "Priya....Sara... Tum dono yaha...😀"
Priya: "Ha vo Ram ka jo ghar rent par diya tha..... Me vaha rehne aai hu.."
Adi: "Wow! Ye kitni achhi baat hai "
Vicky:"Ha.... Aur isse achha kuch ho bhi nhi sakta "
Bri:"Ha chalo ye acha hua ki tum dono yahi shift ho gaye ab hum college me bhi sath me aur ghar par bhi sath me...😀"They talked for about 45 mins then Sara got a call...
Sara: "Hello.. Ha maa"
Meera:"Hello Sara tu ghar aa sakti ho thoda kaam tha Priya ko rehne dena vaha"
Sara:" Ok maa"
Sara:"Guys mujhe jana hoga vo actually maa ko kuch kaam hai ghar par"
Priya:"Ruko di phir mai bhi aati hu"
Sara:"Nhi nhi tu ruk maa ne kaha tera kaam nhi hai to tu yahi ruk sakti hai"
Ram:"Ha Priya ruk jao na"
Priya:"Ok ruk jati hu"
Sara:"So bye guys me chalti hu"
Vicky:"Me chod deta hu tumhe"
Sara:"Ok"They left...
Sneha(Bri's mom): "Brinda vo juice banaya mene to tum upar le aao"
Bri:"Ok mom"
Adi:"Me bhi sath me aata hu"They left.... Now only Ram and Priya were in the room.... It was around 7:30 pm
Ram:"Ek baat puchu me tumhe....."
He stood up from the chair..
Priya: "Puchiye"
Ram:" Tumne kabhi kisi se pyar kiya hai???"Priya was shocked hearing the question.... She also stood up and was not able to see in his eyes...... Suddenly there was a power cut...
Ram:"Are yaar ye light kese chali gayi.... Priya tum darna mat haa..."
Priya:"Me kaha dar rhi-"Suddenly her leg collided with a table and she feel down....
Priya:"Ouch"
Ram: Priyaaa kya hua..??"
YOU ARE READING
Raya: Dil ko tujh pe pyar aa raha hai
FanfictionIf Ram and Priya were neighbours and college friends..