Chapter 7 :-
Ray :- haan yaar Bhai tu sahi keh raha hai.Debu :- lekin kaise pata lagayenge shaurya pata papa ka?
Ray :- unhone hume itna toh hint de diya hai ki papa shinkai mein ho sakte hain kyunki bambaal ne unko pakad rakha hai.
Debu :- hmm, lekin abhi kuch nahi pata. Papa shinkai mein bhi ho sakte hain or kaallok mein bhi.
Ray :- hmm sahi bol raha hai. Bas abhi toh baithkar wait hi kar sakte hain.
Debu :- hmm, chal ab Ghar chalte hain.
Phir wo dono Ghar aa jaate hain or dekhte sab apne kaam mein busy hain.
Aaru :- arre bhaiyya aap dono aa gaye, ayiye aap bhaithiye main chai ya paani lekar aati hun.
Devray :- nahi Aarohi huke kuch nahi chahiye, waise vivaan kahan hai?
Aaru :- bhaiyya wo vivaan ko kisi director ka call aaya tha toh wo unse milne gaya hai.
Ray :- achcha or hamari patniyan kahan hai? Or tum kya kar rahi ho?
Aaru :- ananya didi or paani pari dono abhi kitchen mein Karuna aunty ki help karwa rahi hain or main bhavna or sneha ko padha Rahi thi.
Debu :- toh wo dono Kahan hai?
Aaru :- wo dono hamare room mein hain, main toh bas abhi paani peene aayi thi neeche.
Sneha :- chachi idhar aana mujhe ye samajh nahi aa raha.
Aaru :- aa rahi sneha, tum tab tak dusra question karo.
Dev (whispering to Ray) :- yaar Ray Aarohi ka Aaj shaadi ke baad pehla hi din hai or isne abhi se itna kaam karna shuru kar diya hai.
Ray :- haan yaar, isne toh ananya, maa, paani pari, sabka kaam asaan kar diya hai.
??? :- kya khusut phusur karne mein lage ho aap dono? Or kiske baare mein kar rahe ho?
Devray apne peeche se achanak awaaz sunkar dar jaate hain or ghumte hain toh dekhte hain ki vivaan unke peeche khada hai.
Devray :- vivaan tum kab aaye? Or tum gaye kahan the?
Vivi :- main baad mein bataunga pehle aap batao ki shaurya ne kya kaha papa ke baare mein?
Debu :- abhi shaurya ne kuch aisa nahi bola, lekin keh rahe the ki jald hi hume inform karenge.
Vivi :- achcha.
Ray :- ab tu bata?
Vivi :- wo hai na famous director Vipul Verma, unka call aaya tha mere pass. Or wo ek new movie bana rahe hain toh he wants me to do the main lead.
Debu :- achcha toh cast kya hai or movie ka name bhi?
Vivi :- mere saath Kiara advani hogi as a female main lead. And movie ka name shershah hoga.
Ray :- shershah? Aisa naam kyun?
Vivi :- ye aisa naam isliye kyunki ye ek real life incident se related hogi.
Debu :- real life incident?
Vivi :- haan, wo Indian army captain Vikram Batra hai na, unke upar. Wo jab mission par gaye the toh unhone apna ek code name rakha tha jisse enemy countries ki pata na chale. And Vikram Batra ka code name shershah tha.
Ray :- oh toh isliye movie ka name shershah pada hai.
Vivi :- haan.
Debu :- toh phir movie ki shooting kabse start hai?
Vivi :- Aaj shaam se. Main toh bas maa or aarohi ko ye batane aaya tha. Lekin mujhe bhi papa ko dhundne jaana tha, ab nahi Jaa sakta.
Ray :- koi baat nahi, tu jab free hoga tab chalna papa ko dhundhne hamare saath.
Vivi :- hmm!!!
Aaru :- vivaan tum aa gaye? Director se kya baat Hui?
Vivaan ne jab Aarohi ki awaaz Sunni toh wo uske pass jaake usko god mein uthake ghumane laga.
Vivi :- mujhe new movie mil gayi!!!!!!
Aaru :- haha, mujhe ab neeche utaro mera sar ghum raha hai.
Peeche se devray unko dekh rahe hote hain.
Debu :- yaar ye dono ek dusre se kitna pyaar karte hain.
Ray :- they both look so good with each other. Upar wala inko har buri Nazar se bachaye.
Debu :- haan. Oye lover boy bas bhi kar ab Aarohi ko behosh karke hi maanega kya? Usko chakkar aa rahe honge.
Vivi :- hehe sorry bhaiyya bas thoda excitement mein kar diya aisa.
Shaurya (mindlink) :- bvr Ray aap dono jaldi se veerlok aayiye.
Devray :- ji shaurya aa rahe hain.
Then they teleport
At veerlok
Bvr :- boliye shaurya kya hua? Papa ke baare mein kuch pata chala?Shaurya :- haan bvr, jaikas ji shinkai ke Mahal mein hain. Bambaal ne unko wahan ke kaalkotri mein band kar rakha hai.
Ray :- toh main jaake papa ko bachake aata hun.
Shaurya :- nahi Ray, tum akele nahi jaa sakte, tumhe bvr ko bhi apne saath le jaana hoga.
Bvr :- toh main bhi jaaunga.
Shaurya :- bvr meri baat puri nahi Hui hai, tumhe vivaan, neeti or Ray ko chaaron ko jaana hoga. Kyunki wahan ka taala 2 judwa Jodi se hi tutega. Or tum chaaron ke alawa hamare pass koi judwa Jodi nahi hai.
Ray :- papa ko bachane ke liye hum kuch bhi karenge. (Mindlink) vivaan neeti tum dono immediately veerlok aao emergency hai.
Viti :- ji bhaiyya!!!
Vivi :- kya hua bhaiyya? Kya emergency hai?
Shaurya :- vivaan mujhe jaikas ji ke baare mein pata chal chuka hai.
Vivi :- wow ye toh bohot achchi baat hai, bhaiyya toh aap dono jaake papa ko bacha lijiye.
Neeti :- haan bhaiyya, aapne hume kyun bulaya hai?
BP :- kyunki jaikas ji shinkai ke Mahal mein band hain, or wahan par jo taala laga hua hai wo sirf do judwa Jodi hi tod sakte hain.
MP :- or wo do judwa Jodi sirf tum chaaron ki hai. Pehli bvr or Ray ki or dusri tum dono ki.
JP :- or tum chaaron ki shaktiyon se hi wo taala tutega.
Viti :- hum papa ko bachane ke liye kuch bhi karenge. Toh bhaiyya abhi chalen shinkai or papa ko wapis lekar aate hain.
Devray :- haan chalo.
Pariyan, DD, shaurya, Kiki :- ye hui na baat, ab jaikas ji ke bachche hi unko bachane aayenge.
Devray and viti :- hmm ab hum chalte hain.
At shinkai
Shinkai Mahal mein bambaal ussi kaalkotri mein jaa raha hota hai, uske ek haath mein khaane ki plate hoti hai toh dusre haath mein paani ka glass.Glimpse :-
Same as before!!!!
YOU ARE READING
Life After Marriage (Virohi FF)
FanfictionBook 2 of Childhood Love I am back with the season 2 of childhood love!!!!!! First read the season 1 then come and read it. It is the continuation of childhood love 1st published :- 27 January 2023 Republish :- 20 September 2024 Disclaimer :- If...