Chapter 2 :-
After that they both talk a little more and then went to change their clothes and slept.Next day
Aarohi and vivaan dono ek dusre ko hug karke so rahe the.Vivi's night dress
Aaru's night dress
There sleeping position
*ALARM RING*
Aaru :- ye alarm clock bhi na!! Puri neend kharaab kardi.Vivi :- aaru baby, kyun hil rahi ho so jaao na.
Aaru :- oh Mr, uth jaao or mujhe bhi uthne do. Tumhe office bhi toh jaana hai or mujhe Karuna aunty ki help bhi karni hai.
Vivi :- aaru please 5 minute or yahin aise leti raho na. I just can't get myself together when I am with you. You are so addicting.
Aaru :- oh ho!! Mr romeo zyada maska mat lagao or mujhe chhodo, mujhe ready bhi hona hai.
Vivi :- achcha, agar main Mr romeo hun toh tum bhi meri Mrs Juliet ho.
Aaru :- tum mujhe chh--
*KNOCK KNOCK*
?? :- Aarohi vivaan tum dono uth Gaye kya? Agar haan toh neeche aa jaao Karuna ji bula rahi hain.Aaru :- dekha vivaan, chhodo mujhe Karuna aunty bula rahi hain. (Mumbling to herself) yaar kaisa impression jaayega unke upar mera? Shaadi ka pehla din hai or unki Bahu hi late ho gayi.
Vivaan was laying on the bed and was just looking at Aarohi, jo apne aap se baatein karne mein busy hai.
Vivi :- Aarohi relax, hum newly wedded hain toh maa ko usme koi problem nahi hogi. Kyunki unko pata hai ki newly wedded kya karte hain😉.
Aaru (blushing hard) :- shut up pervert kahinka.
Vivi :- sirf tumhare liye (pulled Aarohi towards himself) achcha jaane se pehle ek kiss toh karti jaao.
Aaru (trying to push him off) :- nahi, pehle jaake fresh ho phir. Mujhe neeche jaana hai.
Vivi :- tumhe lagta hai ki main tumhe aise jaane dunga? Bilkul bhi nahi. Mujhe jab tak meri kiss nahi mil jaati main tumhe chodunga nahi.
Aaru :- please vivaan chodo mujhe agar koi aa gaya toh?
Vivi :- koi--
*Gate open*
?? :- tum dono--- AAH!!!!! YE KYA HAI VIVAAN!!!!Dono turant ek dusre se dur hote hain or darwaze ki ore dekhte hain or pata chalta hai ki vivaan ki twin, Neeti, wahan khadi hai apni aankhen band karke.
Vivi :- ye kya hai Neeti? Door knock karke aana chahiye tha.
Neeti :- yaani mujhe ab apne khudke bhai ke room mein aane ke liye knock karna padega?
Vivi :- haan ab toh tumhe knock karna hi hoga, kyunki main ab shaadi shuda hun.
Aarohi bas wahan khadi Hui hai, chehra pura laal, kisise nazre nahi Mila rahi thi.
Vivi :- ab tum dekho tumhari wajah se Aarohi kitna embarrassed feel kar rahi hai.
Neeti :- oh shut up vivaan Joshi.
Vivi :- oh really Neeti Joshi? Tum mere room se bahar niklo or hume ready hone do.
Neeti :- haan haan jaa rahi🙄
Then she went away!!
TBC
Glimpse :-
Aarohi's first rasoyi, and same as before.Bye everyone. 💗
YOU ARE READING
Life After Marriage (Virohi FF)
FanfictionBook 2 of Childhood Love I am back with the season 2 of childhood love!!!!!! First read the season 1 then come and read it. It is the continuation of childhood love 1st published :- 27 January 2023 Republish :- 20 September 2024 Disclaimer :- If...