Then they both went inside the house.
Anu :- arre tum dono itni jaldi aa gaye? Or vivaan and debu kahan hai? Wo dono nahi aaye?
Aaru :- wo didi actually abhi unko kuch kaam tha, toh wo keh rahe the ki baad mein aayenge and Ray bhaiyya mujhe lekar aaye, keh rahe the ki in teeno ke hote hue main akele kyun wapis aaun isliye Ray bhaiyya mujhe lekar aaye.
Payal :- chalo achchi baat hai, lekin tum dono ne khaana khaya ya nahi?
Ray :- wo kya hua na hum kaam mein itne busy the ki humne khaana khaya hi nahi, tum jaldi se khaana lagalo mujhe bohot bhook lag rahi hai.
Anayal :- haan laga rahe hain, aarohi tum hamari help karogi?
Aditi :- arre tum isse mat kaho, isko dekh kar lag raha hai ki ye thodi thaki Hui lag rahi hai, main help karwa deti hun.
Payal :- thank you aditi lekin tum baitho hum kar lenge.
Aditi :- arre kaise kar lenge? Main bhi help karwaungi nahi toh main aap dono se baat nahi karungi.
Yasmine :- or main bhi tum teeno ki help karwaungi.
Aaru (in mind) :- sab kitne khush lag rahe hain, main kisiko bhi mere or vivaan ki beech ki baat batakar udaas nahi karna chahti.
Ray (in mind) :- mujhe pata hai aarohi kya soch Rahi hogi, lekin mujhe nahi lagta vivaan aisa kuch karega kyunki wo toh isse itna pyaar karta hai na.
Then debu also entered in the house.
Veer :- aa gaya tu bhai, bata kaisa Raha Tera office aaj? Or chhota kahan hai?
Debu :- koun chhota?
Aladin :- arre vivaan or koun? Wo hi toh hum sab se chhota hai hum sab ke beech mein.
Debu :- uska naam mere saamne mat hi lo toh achcha hai.
Veer :- ye kya hua jo do bhai ek dusre ke baare kuch nahi sun sakte the ab ek dusre ka naam bhi nahi sunna chahte.
Ray (nudged debu) :- (whispering to debu) tu pagal hai kya? Yahan kisiko nahi pata ki wahan office mein kya hua tha. Toh apne gusse par control Karo or normal behave karo.
Debu :- hmm (to veer) arre bas aise hi thoda mood off tha isliye aise bol diya.
Aladin :- or wo kyun? Office mein kuch hua kya?
Debu :- haan aaj jo important meeting thi Jo cancel ho gayi or wo deal hamare haath se bhi chali gayi.
Veer :- achcha.
With Vivi
Vivaan immediately left the office, just behind debu but he didn't go home with him but he went to the park to relax hi mind.Vivi :- main debu bhaiyya or aarohi ko kaise samjhaun ki insab mein meri galti nahi hai and wo Shivani uska toh mujhe kuch karna hoga nahi toh ye or musibat khadi kar degi meri zindagi mein.
Suddenly an old lady come and sat beside him.
Old lady :- beta kya hua tum itne pareshan kyun lag rahe ho? Ghar mein koi baat ho gayi hai ya tumne apni wife se fight ki hai?
Vivi :- kuch nahi dadi bas ek ladki ki wajah se meri wife or bhaiyya dono mujhpar shak kar rahe hain.
OL :- kaisa shak?
Vivi :- ki main apni wife se pyaar nahi karta or usko cheat kar raha hun.
OL :- beta nayi-nayi shaadi hui hai kya tumhari?
Vivi :- ji abhi 2 mahine hi hue hain hamari shaadi ko.
OL :- tab toh ye sab hona Banta hai.
Vivi :- kyun hona Banta hai?
YOU ARE READING
Life After Marriage (Virohi FF)
FanfictionBook 2 of Childhood Love I am back with the season 2 of childhood love!!!!!! First read the season 1 then come and read it. It is the continuation of childhood love 1st published :- 27 January 2023 Republish :- 20 September 2024 Disclaimer :- If...