Author note :-
Ok so as I have asked in the last chapter who to take zara or Aditi and the results say to keep Aditi and aditi's role will be played by vaishnavi di.
---------------------------------------
Vivi :- hmm theek hai bye ma'am.
Then Kiara went and vivaan also went behind her to meet the director sir.With aarohi
Aaru :- kaafi wakt ho gaya hai mummy se mile hue or unse baat kiye hue. Last time unse apni shaadi ke din hi mili thi uske baad toh pata nahi mummy Kahan gayi.Peeche se khushi or sneha dono aarohi ki baatein sun rahe the.
Sneha :- bua, chachi kitni sad lag rahi hain. Agar hum chachu se kahen toh maybe wo hamare help kar sakte hain.
Khushi :- hmm sahi mein sneha, lekin tumhare chachu bhi kya hi karenge?
Sneha :- pata nahi maybe aarav uncle or sheetal aunty ko laa sakte hain jisse aarohi Chachi ke face par smile aa jaaye.
Khushi :- haan sahi kaha, chalo yahan se chalte hain or vivaan ko call karte hain.
Sneha :- theek hai bua.
Then wo dono wahan se chale jaate aarohi ko akela chhodkar. Kuch der baad wahan par bhavna aati hai or kehti hai.
Bhavna :- chachi chachi!!!
Aaru :- kya hua beta? Kyun chilla rahi ho?
Bhavna :- Chachi wo dadi, dadu or papa aapko neeche bula rahe hain or mujhe nahi pata kyun lekin wo thode serious lag rahe hain.
Aaru (mumbling to herself) :- Karuna aunty, Jay uncle or Ray bhaiyya kyun bula rahe hain? (To her) theek hai beta tum jaao main aati hun. Or haan apne papa ya dadu dadi ko mat batana ki main ro Rahi thi.
Bhavna :- Chachi main uss lullu sneha jaisi nahi hun jo har baat jaake apne parents or grandparents ko batadun. Aap aa jayiye main papa ko batake aati hun ki aap aa rahi hain.
Aaru :- galat baat bhavna, apni behen ke baare mein aise nahi kehte.
Bhavna :- Chachi mujhe pata hai aap bhi aarav uncle ke saath ladti thi.
Bhavna ki baat sunkar aarohi apne hi khayalon mein kho gayi or uski aankhe phir bhar aayi.
Bhavna :- Chachi!! Chachi (shakes her) kahan kho gayi thi aap? Chachu ki yaad aa rahi hai, nahi nahi nahi!!! Chachu ki yaad aati toh unko call hi kar leti aise ro ti nahi baat toh kuch or hai.
Aaru :- tumne sahi kaha baat kuch or hai, mujhe aarav ki yaad aa rahi hai, kaafi wakt ho gaya uss ullu se baat kare hue or mummy unse toh mulakat hi nahi hui meri shaadi ke baad se.
Bhavna :- lekin kyun chachi?
Aaru :- sach bataun toh wo vivaan ki kabhi pasand hi nahi karti thi, lekin tab bhi unhone meri khushi ke liye vivaan ko apna damaad maana or meri shaadi waale din bhi wo zyada khush nahi dikh rahi thi.
Bhavna :- lekin aisa kyun? Chachu toh bohot achche hain na.
Aaru :- bachcha jab tumhare chachu chhote the na toh sabko bohot pareshan karte the, shaitani karte the or toh or sab par pranks bhi bohot kiye hain usne. Sab usse pyaar toh bohot karte the lekin usse pareshan bhi rehte the. Or mummy ko aise bachche bilkul nahi pasand the jo shaitani karen ya phir apne se badon ko pareshan kare.
Bhavna :- chachu bohot hi alag type of person lagte hain, unki shaitaniyon ke kisse kabhi kisi or din sunungi abhi aap jaake face wash karke aa jayiye neeche sab aapka wait kar rahe hain.
Aaru :- theek hai bachchu.
Then bhavna went downstairs and aarohi also went downstairs after washing her face.
YOU ARE READING
Life After Marriage (Virohi FF)
FanfictionBook 2 of Childhood Love I am back with the season 2 of childhood love!!!!!! First read the season 1 then come and read it. It is the continuation of childhood love 1st published :- 27 January 2023 Republish :- 20 September 2024 Disclaimer :- If...