Chapter 9

109 8 3
                                    

Chapter 9 :-
Khushi :- kya mummy?? Ye hamare papa hain? 

Karuna :- haan beta.

Anayal and aaru :- in logon ne sach mein apna promise pura kara hai.

Sutli :- vivaan tum toh shooting ke liye gaye the na? Toh tum yahan kaise?

Vivi :- haan main gaya tha, lekin bhaiyya or neeti ne call karke bula liya or kaha ki ek surprise hai.

Karuna :- mere bachche, tum sab apne papa ko wapis le aaye.

Devray :- haan kyunki humne aapse promise Kara tha ki hum papa ko kisi bhi haalat mein sahi salamat wapis lekar aayenge.

Viti :- or humne apna promise pura kara.

Jaikas :- Karuna? Meri teesri beti kahan hai?

Khushi :- papa, aap mere papa ho.

Jaikas :- tum meri beti ho? Karuna kya ye sach keh rahi hai?

Karuna :- haan jaikas, ye sahi keh rahi hai, ye tumhari hi beti hai.

Jaikas :- aao beta, mujhse gale lag jaao. Tum chaaron bhi aao.

Then saare bachche jaikas se gale lagte hain. Peeche se anayal, TC and Karuna unko dekh kar smile karti hai.

Rinkoo (whispering to TC) :- yaar ye log kitne khush lag rahe hain na uncle ke wapis aane par.

Aaru :- haan, aaj subah hi Karuna aunty keh rahi thi ki jaikas uncle ka sapna tha wo apne teeno beton ki Bahu dekhen or unki shaadi hote hue bhi.

Sutli :- shaadi hote hue nahi dekhi lekin bahuon ko zaroor dekhenge.

Aaru :- haan sahi ka.

Karuna :- jaikas tumhe ek baat bhi batani hai.

Jaikas :- kya batani hai Karuna?

Karuna boys ko ishara karti hai toh wo apni apni biwiyon ka haath pakad lete hain or jaikas ke saamne aate hain.

Karuna :- jaikas ye dekho, tumhare teeno beton ki shaadi ho gayi hai ro ye tumhari teeno Bahu hain. (Points at ananya) ye hai ananya debu ki biwi. (Points at PP) ye hai payal Ray ki biwi or Ghar ki sabse badi Bahu. (Points at Aarohi) ye hai aarohi vivaan ki biwi or Ghar ki sabse chhoti Bahu.

Jaikas :- mere bachche itne bade ho gaye ki unhone shaadi bhi karli.

Anu :- ji uncle, or ye hai sneha meri or dab-- debu ki beti.

Payal :- or ye hai bhavna meri or Ray ki biwi.

Snebhav :- hello dadu!! Humne aapko Miss kara.

Jaikas :& hello bachchon!! Vivaan Aarohi tumhara bachcha nahi hai kya?

Ye sunkar Aarohi blush karne lagi or peeche se puri TC chup chap Aarohi ko tease karne ke ideas sochne lage.

Vivi :- nahi papa, hamari kal hi shaadi hui hai.

Jaikas :- oh nayi nayi shaadi hui hai tum dono ki.

Virohi :- ji papa/uncle.

*Tring Tring*
Vivi :- oh sorry call important hai, aata hun.

After call he came back.
Vivi :- sorry guys mujhe jaana hoga, mujhe shooting ke liye bulaya hai or apne co-actors se milne ke liye bhi. Bbye!!!

Everyone :- bye.

At the shooting location
Vivaan apni location par pohoch gaya or wahan Kiara or baaki saare actors uska hi wait kar rahe the.

Vivi :- sorry everyone for being late, my father came back after such a long time toh unke saath time spend karne mein wakt ka pata nahi chala.

Life After Marriage (Virohi FF) Where stories live. Discover now