❤️ Chapter 3❤️

622 78 3
                                    

Next morning.......

Bondita was drying her hairs when she remembered a sweet morning with anirudh.....

Flashback :

Bondita was drying her hairs when anirudh hugged her from back......

Bon : patibabu hatiye...... mujhe der ho rahi hai......

Ani : tumhe kab der nahi hoti......thoda samay mere saath bhi bita lo.....

Bon : ghar ke kaam khatam karke court bhi toh jaana hai.....aapko nahi jaana....

Ani : jaana hai na apni sundar patni ke saath......

She blushed......

Bon : chodiye na patibabu......

Ani : kya chodiye patibabu dekhna ek din humesha ke liye chodkar chala jaunga.......

She kept her hand on his mouth.......

Bon : aisa kabhi mat kahiyega......aapke bina jee nahi paungi.......(teary eyed)

Ani : aree bondita roh kyu rahi ho main mazak kar raha tha......tumhe chodkar kabhi nahi jaunga main.......apni zindagi ko koi kaise chod sakta hai.......

Bon : mujhe aise mazak pasand nahi hai......aage se aisa kabhi mat kehna.......warna main kabhi baat nahi karungi......

She pouts her face......he laughed and poked her cheeks......

Ani : accha baba sorry.......

She hugged him tightly.......

Flashback end.....

Bon(mind) : kabhi sapne mein bhi nahi socha tha ki mazak mein kahi hui baat sach ho jayegi.......

Someone kept hand on her shoulder.......she quickly wiped her tears....... she turned and found batuk.......

Batuk : roh kyu rahi ho......

Bon : kuch nahi bass aankh mein kachra chala gaya tha......

Batuk : main tumhe bohot acche se jaanta hu bondita......dada ko yaad kar rahi thi na.....

She looked down......

Batuk : Bondita main jaanta hu iss waqt tum kya mehsus kar rahi ho....... tumhara dard main kabhi samajh nahi paunga.....par Bondita agar tum aise hi dukhi rahogi toh iska asar bacche par hoga....... doctor ne bhi kaha hai na ki tumhe zyada stress nahi lena hai.....khush rehna hai......Bondita tum ab ek maa ho tumhe apne liye nahi toh apne bacche ke liye khush rehna hoga......please sambhal lo khud ko........ek baat batao kya tumhare aise dukhi hone se sach badal jayega......

She nodded in no.......

Batuk : Bondita tum barrister ho........dada ne tumhe itna saksham banaya hai isiliye nahi ki tum aise roti betho.......sach ko swikar karo aur aage badho.......main jaanta hu aasan nahi hai par jo namumkin ko mumkin kar de ussi ka toh naam Bondita hai.......tumne humesha har kadam par himmat dikhayi hai iss baar bhi dikha do........ dikhaogi na.....

She nodded.......

Bon : thankyou batuk mera itna saath dene ke liye......

Batuk : dost hote kis liye hai bondita......ab chalo jaldi taiyar ho jaate hai niche naashte ke liye chalte hai......

She nodded....... they got ready and went down.......

They sat for breakfast....... aaradhya was also present......she wanted to sit with batuk but he made bondita sit with him.......

Sampurna gave milk to bondita......

Bon : didi yeh doodh kyu......

Sam : pina padta hai bondita.......chal ab pee le fatafat......

Bon : par didi mujhe nahi pasand......

Batuk : Bondita nakhre nahi.....pee lo jaldi.....

Bon : itna hi hai toh khud piyo na.....

Batuk : pregnant main hu ya aap.....koi bahana nahi chalega......chalo khatam karo......

She denied......

Batuk : aaj mera pehla din hai office mein......maine socha tha sabke liye roshgulle lekar aaunga.....

Bon : sachme.....

Batuk : haa par tumhare liye nahi.....

Bon : kyu.....

Batuk : tumhe doodh pasand nahi hai na toh aaj se saari mithaiya bandh tumhare liye......

She frowned while everyone was controlling their laughter........

Bon : pee rahi hu......

She took the glass and drank whole milk in one go.......everybody smiles......

Bon : kitna ganda swad tha iska......I hate you......

Batuk : I know.....chalo jaldi naashta khatam karo......

She pouts angrily while everybody laughed.......

Aaradhya was getting furious seeing all this........

In room......

Bon : All the best aaj ke liye.....

Batuk : thankyou...... accha ghar par hi rehna aur rest karna......koi kaam nahi......

Bon : batuk main pregnant hu bimar nahi hu......

Batuk : woh sab mujhe nahi pata jo maine kaha woh yaad rakhna......

Bon : okay......

Batuk : bye......

Bon : bye......

He left the room......

He was about to sit in the car when aaradhya called him......

Batuk : please aaradhya yaha koi tamasha nahi...... request karta hu tumse......

Aar : batuk main yaha koi tamasha karne nahi aayi hu.......all the best kehne aayi thi......

Batuk : thanks......aur kya socha tumne......

Aar : kis baare mein.....

Batuk : yaha se jaane ke baare mein......

Aar : batuk tumne jo kaha main samajh gayi hu......I am sorry maine kal raat kuch zyada hi keh diya......main aisa kuch nahi karungi jisse tumhe problem ho main jald hi wapas chali jaungi.......bass kuch din main yaha reh sakti hu......ab India aayi hu toh ghum kar hi jau......

Batuk : okay.....par.....

Aar : don't worry kisi ko kuch pata nahi chalega......

He nodded and left......

Aar(mind) : ab dekho batuk main kya karti hu......tum khud uss bondita ko chodkar mere pass aaoge....... just wait and watch baby......

PRECAP :

BATUK GETS ANGRY WITH BONDITA........

The true soulmate 💕💕Where stories live. Discover now