❤️ Chapter 2❤️

654 82 3
                                    

Batuk : aaradhya......

Bondita was confused.......

Aradhya ran to him and hugged him....... everybody was shocked....... Bondita didn't liked it she himself didn't know why........batuk felt little uncomfortable so he broke the hug........

Kaka : shiv.....shiv.....shiv.....koi aise sabke saamne kisi shadishuda insaan ko gale lagata hai kya.......

Som : kaka batuk ki dost hogi......

Kaka : dost hai toh kya hua......

Aaradhya saw bondita.......

Aaradhya : who are you......

Before batuk or Bondita can answer......

Kaka : Bondita hai batuk ki patni......

Batuk closed his eyes.......the thing which he was fearing the most happened........ aaradhya was hell shocked.......she felt like someone snatched the ground under her feet........batuk can clearly see the pain and anger in her eyes........

Kaka : yeh kon hai batuk.....

Batuk : dost hai meri kaka...... Bondita tum jaake rest karo doctor ne kaha hai na......bihari aaradhya ka saaman guest room mein rakhwa do aur sugandha(bihari's wife) ko kaho ki coffee banaye......

Bon : main bana deti hu.....

Batuk : maine tumhe aaram karne ke liye kaha hai na......go......

Bon : par.....

He glared her.......

She nodded and left......

Everybody left to their respective works.......

He also left without saying anything.......

At night everybody had their dinner and went to their rooms........

In room.....

Batuk : Bondita mujhe kaka se zaruri kaam hai.....tum so jao main aata hu thodi der mein.......

Bon : thik hai.......

He left and went to aaradhya's room.......

He knocked.......she opened the door........

Batuk : andar aa sakta hu.....

She nods.....he went inside and closed the door.......

Aar : ab kyu aaye ho jao apni patni ke pass......

Batuk : main jaanta hu tum par kya beet rahi hai main ussi baare mein baat karne aaya hu......

Aar : kya safai doge.......

Batuk : sab batata hu......

He took the deep breath and narrated everything........

Aar : you cared about her but not for me.......meri kya galti thi......

Batuk : I know...... tumhari koi galti nahi hai par main majboor tha.......tum hi batao uss waqt kya raasta tha mere paas.......

Aar : toh ab main kya karu......

Batuk : I know, no reason can justify my actions...... only I can say is sorry..... sorry from the bottom of heart.......

Aar : batuk I love you......how can you just say sorry and end everything.......Is everything is game for you........you played with my feelings......you betrayed me.......

Batuk : enough aaradhya.......sabse pehle dhire bolo......aur main yeh sab sirf isiliye sunn raha hu kyuki main janta hu meri galti hai aur uske liye main jitni bhi maafi maangu kam hai......mere paas uss waqt koi rasta nahi tha...... please...... samjho......

Aar : toh ab main kya karu......

Batuk : move on......

Aar : haa itna aasaan hai na tumhare liye kehna move on.......itna aasaan hota hai......

Batuk : mere liye bhi aasan nahi hai........yakin karo main bhi utna hi suffer kar raha hoon jitna ki tum......maine bhi humare liye ek better future plan kiya tha.....aur ussi ke liye main yaha aaya tha sabko batane ke liye ki main tumse shaadi karna chahta hoon par.........ab kuch nahi ho sakta aaradhya........bondita is my wife now and she is my responsibility.........

Aar : kya main tumhari responsibility nahi hu.......

Batuk : enough aaradhya.......ab tum chahe jitne bhi arguments kar lo yeh sach nahi badlega ki now I am married.......accha yehi hoga ki you move on.......

Aar : par......

Batuk : good night aaradhya....... mujhe jo kehna tha main keh chuka hu.....now decision is yours....... agar aur hurt nahi hona chahti toh chali jao London wapas....... once again sorry.......

He left the room.......

Aar : not so soon batuk.......itni aasani se nahi........

He came to the room.......he was looking angry.......

Bon : kya hua.....itna pareshan kyu ho......

Batuk : nothing......woh kal se office join karna hai aur factory bhi toh thoda tension hai.......

Bon : haa.....pehle patibabu sambhal te the par ab......

Batuk : ab mujhe sambhalna hoga.......kaash baba thik hote toh......

Bon : batuk mera dil kehta hai sasurji jaldi hi thik ho jayenge........

Batuk : hope so......tum soyi nahi abhi tak maine kaha tha na......

Bon : neend nahi aa rahi thi......

Batuk : kyu.....are you okay......

Bon : haa bass neend nahi aa rahi hai.......

Batuk : lekin sona toh padega na.......tumhe proper sleep ki zarurat hai.........

Bon : okay...... good night......

Batuk : good night.......

They slept.......

The true soulmate 💕💕Where stories live. Discover now