❤️ Chapter 15❤️

674 82 9
                                    

Day passed.......they enjoyed whole Sunday with their kids and family.......

Whole day both were thinking how to propose........

At night.......

Rudra and mishti were going somewhere.......

Batuk : kaha jaa rahe ho dono.....?

Mishti : baba aaj hum tino kaka daadu ke saath soyenge......

Bon : bilkul nahi tum sab unhe pareshan kar doge aur phir raat ko rote rote wapas aaoge......unki bhi neend kharab hogi aur baba ki bhi kal unhe jaldi office jaana hai.......

Rudra : please mumma......hum koi shaitani nahi karenge aur yaha bhi nahi aayenge.......

Batuk : baby mujhe aur aapki mumma ko aap dono ke bina neend nahi aati.......

Mishti : please baba only today.....

Batuk : okay fine......jao.....

Bon : batuk par......

Batuk : it's ok Bondita waise bhi dono bade ho gaye hai agar alag sona sikh rahe hai toh isme galat nahi hai infact accha hai.......

Bon : okay jao......

Rudra : thankyou mumma thankyou baba......chalo mishti......

Mishti : good night.....

Batuk : good night.......

They left........som and naina was standing outside their room.......

Naina : som plan ka pehla hissa toh ho gaya bacchi ko bhej diya ab plan ka dusra hissa......

Som : haa chalo......

They knocked their room's door.......batuk opened the door......

Batuk : arey dada naina aap dono yaha......sab thik hai na.....

Som : batuk mujhe tumse kuch zaruri baat karni hai aao mere saath.......

He nodded and left......

Naina : didi yeh accha mauka hai aaj bacche nahi hai keh dijiye dada se ki aap unse pyar karti hai.......

Bon : kya aaj.....

Naina : nahi aur 10 saal laga dijiye......kya didi aapne soch hi liya hai na ki aap apni dil ki baat dada ko batayengi toh aaj hi bata dijiye na shubh kaam mein deri kyu karna......

Bon : mujhe bohot darr lag raha hai......

Naina(mind) : yeh dono hi nahi jaante ki dono hi ek dusre se pyar karte hain......

Naina : didi dekhiye bass itna jaan lijiye abhi nahi toh kabhi nahi......

Batuk : kya hua dada kya baat karni hai aapko......

Som : batuk aaj tum aur bondita akele ho bacche bhi nahi hai kamre mein aaj Bondita se keh do apni dil ki baat........

Batuk : dada aise achanak......mera matlab mujhe ajib lag raha hai bohot......

Som : kya karu main tera batuk Bondita teri patni hai.......agar apni patni se I love you nahi kahega toh kisse kahega......dekh batuk isse accha mauka nahi milega.......

Batuk : Koshish karunga......

Som(mind) : kuch nahi ho sakta inn dono ka........

*********

Naina : aapne baat ki.....

Som : haa samjhaya toh hai ab dekhte hai kitna samjha hai......tumne baudi se baat ki......

The true soulmate 💕💕Where stories live. Discover now