They came down.......
Kids hugged Bondita tightly.......
Rudra : thankyou mumma.......
She smiles.......
She took trilochan's blessings.......
Kaka : khush raho bahu aur swasth raho.......
Naina hugged her......
Naina : congratulations didi.......
Bon : thankyou naina.....!!!!
Mishti : baba mujhe brother chahiye......!!!
Batuk : princess woh dugga maa ke haath mein hai jab baby aayega toh pata chalega brother hai ya sister........
Rudra : mishti main hoon na tumhara brother.......
Mishti : nahi mujhe ek aur chahiye.......tum darpok ho mujhe ek strong brother chahiye......
Bon : mishti aisa nahi kehte.......
Batuk : yes princess......say sorry......
Mishti : sorry rudra......
Batuk : mishti brother ho ya sister aap dono usse utna hi pyar karoge hai na......
They nodded.......
Batuk : toh bass phir abhi yeh discussion hi kyu.......
They nodded.......
Mishti : baba aaj hume school mein holiday hai toh hum kahi ghumne chale.......
Bon : bass roz ghumna hi hai tumhe.......holiday hai lekin homework bhi hai....... chup chap sab room mein jao aur homework complete karo.........
Kaka : shant ho jao bahu aise gussa karna sehat ke liye thik nahi hai.......
Batuk : haa bondita......mishti aaj baba ko ek bohot important meeting hai..........baba promise karte hai ki aaj jaldi aa jayenge office se phir kahi ghumne chalenge aur dinner bhi bahar karenge lekin tab tak aap sab apna homework complete kar lo........
They nodded.......
Batuk : chalte hai kaka Bondita dhyan rakhna apna aur samay par khana kha lena......
Naina : dada aap chinta mat kijiye main hoon na......ab se inki kitchen mein no entry.......
Bon : dekho tum sab na mujhe bohot pareshan karte ho........
Batuk : hum pareshan karte hai ya tum........humari koi baat nahi maanti isiliye phir zabardasti karni padti hai........naina tumhe meri taraf se puri chutt hai agar yeh tumhari koi baat na maane toh daat dena.......
She pouts angrily........They smiled and left........
In afternoon.......Bondita was sitting in their room angrily........nobody was allowing her to do any work........naina entered.......
Naina : kya hua didi aise kyu bethi hai......
Bon : toh aur kya karu.......tum log mujhe koi kaam karne dete ho.......kabse bore ho rahi hu........
Naina : didi sabko aapki fikar hai......kaam karne ke chakkar mein aap apna dhyan rakhna bhul jaati hai isiliye yeh karna padta hai........
Bon : agar dil ki baat karu toh bore ho raha hai par maza aa raha hai bilkul waisa hi feel ho raha hai jaise rudra mishti ke time hua tha........
Naina : I know.......pregnancy mein taklif hoti hai par uska bhi ek alag hi maza hai.......
Bon : haa naina......maa banne ka yeh jo ehsaas hota hai na woh bohot hi khaas hota hai........yeh sochkar kitna accha lagta hai ki aapke andar ek jaan panap rahi hai.......
Naina : didi aap khush hai na......
Bon : khush.....!!!! Naina main tumhe bata nahi sakti main iss waqt kya mehsoos kar rahi hu........mera toh naachne ka mann kar raha hai par agar tumhare dada ko pata chala na toh agle 9 mahine na khud chain ki saans lenge na mujhe lene denge........
She laughed.......
They were talking when kids entered.......
Rudra : mumma humne saara homework complete kar liya.......
Bon : very good......!!!! Ab jaake lunch karte hai.......
They nodded.......
In evening........
Everybody got ready for outing.........everybody was waiting for bondita and naina.......
Mishti : baba main kaisi lag rahi hu......
Batuk : beautiful my princess.......
She smiles.......
Rudra : baba main kaisa lag raha hu......
Mishti : monkey.....!!!!!
Ishu : donkey.....!!!!!!
They giggled.......
Rudra : baba dekhiye na......
Batuk : mishti Ishu kitni baar kaha hai don't tease him.......baby tum bhi bohot acche lag rahe ho.......
Ishu : baba chaliye na kitna time......
Som : baby aapki kaki aur mumma aaye toh na........samay ke saath sab badal raha hai par inn aurto ko aaj bhi utna hi waqt lagta hai taiyar hone mein........
Batuk : sach mein dada.......hume kamre se nikle hue ek ghanta ho chuka hai.......
Bon : bohot tarif kar li humari ab chale......
Som : arey itni jaldi kyu aa gaye thodi aur der lagate.......
Naina : taane mat dijiye aur chaliye.......
Batuk : kaka aur maa nahi dikh rahe......
Bon : ksj ke pairo mein dard hai aur sasurji ko chodkar maa kaise aayengi......
Som : shashwati.....
Bon : shashwati ki kal school mein test hai isiliye padhai kar rahi hai.......
Mishti : mumma shashwati pishi humesha study kyu karti hai.......
Bon : kyuki woh tumhari tarah nahi hai jisse sirf pura din khelna hota hai aur ghumna hota hai.......
Batuk : ab yeh sab chodo aur chalo......
They nodded.......
YOU ARE READING
The true soulmate 💕💕
Romancethis story starts when anirudh died in accident....... batuk marries bondita to save her from society's evil clutches....... will they become eachother's soulmates......