In evening som and batuk returned from their works.......
Som : kya baat hai aaj ghar itna shaant kyu lag raha hai.......hum kisi galat ghar mein toh nahi aa gaye na.......
Batuk : ghar toh sahi hai mohol sahi nahi hai.......kuch toh hua hai......Bondita.....Bondita.......
Everybody came......
Batuk : Bondita bacche kaha hai koi nazar nahi aa raha hai.......
Kaka : koi nahi dikhega......humare phool jaise baccho ko kamre mein bandh karke rakha hai......
Batuk : kya.....!!! Bondita baccho ko bandh karke kyu rakha hai.....
Som : yeh koi tarika hai.....
Bon : shant ho jaiye aap dono......ksj puri baat toh bataiye.........pata hai aaj bulava aaya tha hume school se...... principal ne aapke laadlo ki tarif karne ke liye bulaya tha aur inaam mein maine aur naina ne kitne taane sune hai......
Batuk : kya hua khulkar batao.......
Flashback
Pri : aapko pata hai aaj meera ne apne class ke kuch ladko ko peet diya......
She furiously looked at her.......
Bon : mishti kyu kiya tumne aisa......
Mishti : mumma woh log rudra ko pareshan kar rahe the.......usse darpok bol kar chidha rahe the......
Pri : isha ne bhi uska saath diya.....
Naina : Ishu.....aise school mein koi ladta hai......
She looked down......
Bon : I am sorry sir........they will not repeat it.......
Naina : yes sir.......we ensure you......
Pri : unn baccho ke parents aapse milna chahte hai......
He called other parents.......they came with their kids......one of the kid's shirt was torn.......
Bon : maaf kijiyega.....aage se aisa nahi hoga......
P : aisa accha lagta hai kya.....itne acche ghar se hokar aise maar peet karna......
Mishti : kaki aapke bete ne humare bhai ko darpok bola aur sabke saamne chidhaya......
Bon : shut up mishti.....!!!! I am sorry......
P : it's ok galti mere bete ki bhi thi......hum maafi maangte hai......
Naina : its ok.....sir galti sabki barabar thi..... I think we should end this matter.......
Pri : okay.........but last chance mrs.roy choudhury...... agar agli baar aisa hua main maaf nahi karunga....... school ke kuch rules and regulations hote hai......
Bon : nahi hoga sir we promise......
Pri : okay......
Flashback end :
They sighed......
Kaka : haa toh isme galat kya kiya unhone.......
Bon : ksj maana unn ladko ne galat kiya par humare baccho ne jo kiya woh bhi thik nahi tha......
Batuk : kaha hai woh sab......
Bon : kamre mein hai......batuk please aaj tum bhi unhe daatna......meri daat ko seriously lete hi nahi hai.....kabhi toh sakhti dikhao.......
Batuk : okay fine.....aao.....
They opened the door.......they were sitting on bed with grumpy face.......
Batuk : rudra.......mishti......Ishu......
They ran and hugged their baba tightly........
Naina : nautanki toh dekho tino ki.........
Bon : aur ab ye pighal jaayenge.......
Rudra : baba mumma se kahiye na hume bahar jaane de.......
Bon : tum toh chup hi raho jo hua hai woh tumhari wajah se hi hua hai........
Batuk : shant ho jao bondita main baat kar raha hoon na....... princess look at me......
He sat on bed and made them sat on his lap.......
Batuk : mishti Ishu tum dono ne jo kiya woh sahi kiya......
Bon : batuk tum......
Batuk : Bondita......!!!!
He ensured her......
Batuk : but method was wrong princess........
Som : ha...... okay tum dono ne apne bhai ko protect karne ke liye ladai ki par phir bhi woh galat hai.......
Batuk : yes mishti....... agar aisa kuch tha toh tumhe teacher ko ya hume batana chahiye tha.........
Bon : exactly......yeh nahi ki khud nyay karne beth jao.......
Batuk : mishti Ishu tum dono se hum bohot pyar karte hain isiliye last chance...... next time aisa hua toh baba aapse baat nahi karenge.......
They nods......
Batuk : aur rajkumar rudra yeh aapke liye bhi hai......
He nodded.........
Batuk : tum sab ne dinner Kiya......
They nodded......
Batuk : okay.....jao room mein jao.....bag pack karo......brush karo tab tak baba aate hai khana kha ke.......
They nodded and left.......
Bondita left angrily.......
After dinner everybody retired in their rooms.......Batuk made them sleep.......Bondita was standing near the window........he went to her......
Batuk : Bondita main jaanta hu tum naraz ho......ek baar meri baat suno......
Bon : kya sunu batuk.......tum inke saath bohot narmi se pesh aate ho isliye sar par chhad gaye hai.......koi baat nahi maante.......
Batuk : Bondita tumhe issi baat se problem hai na ki main inhe inki galtiyon ke liye nahi daat ta......
She nodded.......
Batuk : Bondita jab yeh log galti karte hai na toh mujhe bhi accha nahi lagta......main bhi inhe daat sakta hoon par nahi daat ta uski wajah hai.......Bondita main sirf 2 saal ka tha jab maa guzar gayi......maine toh thik se maa ko dekha bhi nahi......unke baare mein jo suna hai woh dada se hi suna hai.......jab main bada hua sabkuch samajhne laga mujhe ek baat mehsus hui ki baba mujhse thik se baat nahi karte aur naa hi pyar karte hai.......tumhe pata hai main humesha dusre baccho ko apne dosto ko unke baba ke saath dekhta tha na toh humesha sochta tha ki mere baba aise kyu nahi hai.......woh mujhe aise pyar kyu nahi karte.......main humesha uss pyaar ke liye tarsa hu bondita........ mujhe kabhi apne baba ka pyar nahi mila......kaka humesha saath the par woh jo ek jagah hoti hai jo sirf baba ki hoti hai woh humesha khali rahi hai meri zindagi mein.......woh koi nahi bhar paaya.......ek din mujhe pata chala ki kyu baba mere saath aisa karte hai aakhir aisi kya galti hui hai mujhse....... mujhe pata chala ki aaj agar maa humari zindagi mein nahi hai toh uski wajah main hu.......
Bon : nahi batuk aisa kuch nahi hai......
Batuk : Bondita sach kabhi badalta nahi hai.......mujhe samajh aa gaya ki baba sirf mujhse naraz hi nahi hai balki mujhse nafrat karte hai........ zindagi bhar main uss pyaar ke liye tarsa hu bondita......aaj bhi taras raha hu.......tumhe pata hai jab baba bachpane mein hi sahi mere sar pe haath rakhte hai mujhse pyaar se pesh aate hai toh dil ko sukoon milta hai.......Bondita main humare baccho ko ek pal ke liye bhi yeh mehsus nahi karana chahata ki unke baba unse pyar nahi karte ya unke baba ko unki koi fikar nahin hai........jo maine saha hai woh main nahi chahata ki yeh dono sahe.......lekin iska matlab yeh nahi hai ki main unki galtiyon par parda daal raha hu.......Bondita yakin rakho humare bacche shararti ho sakte hai par kabhi apni raah se nahi bhatkenge......yeh mera wada hai tumse.........
Bon : mujhe tum par pura bharosa hai batuk.......ek aur baat kahu......you are the best father.......
She hugged him tightly........he too.......
YOU ARE READING
The true soulmate 💕💕
Romantikthis story starts when anirudh died in accident....... batuk marries bondita to save her from society's evil clutches....... will they become eachother's soulmates......