Batuk reached home........he saw kaka was running behind somnath....... sampurna Bondita and shashwati were just seeing kaka son duo........
Batuk : koi mujhe bataiyega yaha ho kya raha hai......?
Bon : kuch nahi woh ksj som dada se keh rahe hai ki woh shaadi kar le......
Batuk : kya.....
Kaka : haa toh galat kya hai isme.......shaadi ki umar ho chuki hai ab nahi karega toh kab karega......
Som : par kaka mujhe shaadi karni hi nahi hai main aise hi khush hu.....
Batuk : ek minute kaka...... achanak aapko som dada ki shaadi ka khyal kaha se aaya......
Kaka : humare ek bohot acche mitra hai Kolkata se hai......unki beti ki abhi abhi padhai puri hui hai....... unhone mujhe yeh prastaav diya.......aur ek baar milne mein harz hi kya hai.......
Som : par kaka maine ab tak shaadi ke baare mein socha hi nahi hai kabhi......
Kaka : toh ab soch le......dekh hume kal ladki dekhne jaana hai bass taiyar rehna......
Som : kaka lekin.....
Batuk : ek minute meri baat suniye......hum jayenge ladki dekhne......
Som : batuk par.....
Batuk : lekin usse milne ke baad agar som dada ko thik lagega toh hi baat aage badhegi kaka........agar som dada chahenge toh hi shaadi hogi manzur hai toh jayenge......
Kaka : thik hai.....main unhe bata kar aata hu ki kal hum aa rahe hai......
He went.....
Som : batuk mujhe nahi karni shaadi.......kaka samajh kyu nahi rahe hai......aur tumne bhi haa kardi waha jaane ke liye.......
Batuk : dada aap.....
He went away angrily......
Bon : batuk som dada uncomfortable lag rahe the......tum hi unhe samjha sakte ho.....jao......
He nodded.......
Som was standing in his room near window...... someone kept hand on his shoulder.......
Som : batuk woh sorry......
Batuk : baat kar sakte hai......?
He nodded......
Batuk : dada shaadi ke liye koi kabhi taiyar nahi hota......main bhi nahi tha......par jab hui toh nibhayi bhi.......
Som : uss waqt haalaat kuch aur the batuk.....
Batuk : haa dada maanta hu haalaat alag the par shaadi toh shaadi hoti hai......main aur Bondita kitna bhi iss baat jo nazar andaaz kare par yeh sach toh nahi badal sakta na ki hum pati patni hai aur hume iss rishte ko nibhana hai.......dada ek baar mil lijiye uss ladki se......phir bhi agar aapko shaadi nahi karni hogi toh main aapse wada karta hu koi aapko force nahi karega........
Som : thik hai.......
Batuk : thik hai ab main chalta hu......
Som : thankyou batuk......
Batuk : bhai ko thankyou nahi bolte.....
Both hugged each other.......
Bondita was standing outside had tears in her eyes.......
************
************
Batuk came to their room and got shocked........Whole bed was covered with sarees and jewelleries.......Bondita was standing near cupboard.......
Batuk : yeh sab kya hai bondita.....!!!
Bon : woh batuk kal som dada ke liye ladki dekhne jaana hai toh ksj ne mujhse kaha hai ki kuch naya aur accha pehen lena...... isiliye yeh sab nikal kar bethi hu par kuch accha mil hi nahi raha.......
He laughed loud.......
Bon : hass kyu rahe ho.....?
Batuk : Bondita tum ladkiyon ke pass bhale hi kapdo ka godown ho par bahar jaate waqt tumhare pass pehene ke liye kuch nahi hota........
She pouts angrily.......he laughed and went near her.......
Batuk : Bondita isme se tum jo bhi pehenogi na acchi hi lagogi...... pregnancy ki wajah se jo chamak tumhare chehre par hai na uske saamne yeh gehne kuch bhi nahi hai.......
She blushed lightly........both were looking at each other continuously.......
Shashwati came in room.......
Shashwati : dada......
They came out of their trance......
Batuk : haa shashwati......
Shashwati : dada jaldi chaliye baba ko kuch ho gaya hai......
Batuk : kya..... Bondita main aata hu......
He ran outside....... Bondita went behind him......
They came in hall and saw everyone pacifying binoy.......
Binoy : mujhe jaana hai mujhe jaane do......
Batuk : baba baba suniye kya hua...... mujhe bataiye......
Binoy : mujhe bahar jaana hai tum mujhe le jaoge......
Batuk : baba aap bahar nahi jaa sakte......
Binoy : mujhe jaana hai......
Som came there.......
Som : batuk inhe sambhalo main injection ready karta hu.....
He nodded......
All were trying but it's not working....... they were feeling helpless....... finally som gave him injection and he slept......they picked him up and made him sleep into his room.......batuk looked at shashwati who was crying.......he went to her.......
Batuk : shashwati bilkul rona nahi baba thik ho jayenge ek din.......tab tak hum sab hai na tumhare do dada hai......
Som : haa shashwati.......jaldi baba thik ho jayenge......
She nodded and hugged them.......All were standing there with teary eyes.......
Som : chalte hai hum sab inhe aaram ki zarurat hai......
They nods.....
Som : sampurna maa.....baba uthe toh mujhe bula lena.....
She nodded and they left......
YOU ARE READING
The true soulmate 💕💕
Romancethis story starts when anirudh died in accident....... batuk marries bondita to save her from society's evil clutches....... will they become eachother's soulmates......